बॉलीवुड / परिणीति चोपड़ा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, भड़के यूजर्स बोले-बटन बंद कर लो देवी

Zoom News : Dec 25, 2021, 08:12 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वह बेहद सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं। इस फोटोशूट को एक्ट्रेस ने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस फोटो पोस्ट पर फैंस के साथ ही सितारे भी कॉमेंट कर उनके स्टाइल और कॉन्फिडेंट की तारीफें कर रहे हैं। हालांकि वह अपने इस फोटोशूट की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। कुछ यूजर्स को उनका रिवीलिंग ड्रेस बेहड 'फूहड़' और 'अश्लील' लग रहा है। 

मैगजीन के करवाया फोटोशूट

परिणीति चोपड़ा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फिल्मफेयर मैगजीन के दिसंबर 2021 अंक के लिए करवाया है। फोटो में वह ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। हालांकि उनके टॉप की नेक काफी डीप है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो रही हैं। फोटो में परिणीति भले ही ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां कॉमेडी क्वीन भारती ने एक्ट्रेस के लुक को लाइक कर उनकी फोटो पर ढ़ेर सारा प्यार बरसाया तो, वहीं कुछ लोग उनके कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर उन्हें अजीबो गरीब नसीहतें दे रहे हैं।

फोटो को लेकर हुईं ट्रोल

एक यूजर ने परिणीति चोपड़ा के पोस्ट पर कॉमेंट बॉक्स में लिखा है - डायरेक्ट जहर दे दो , वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा है-बटन बंद कर लो देवी। ये फैशन नहीं एक औरत की मजबूरी लगनी लगती है। तुम्हें खुशी नहीं होगी अगर तुम्हें इस तरह खुद को खुली दुकान ना बनने पड़े हीरोइन दिखने के लिए? कौन-सी लड़की पहनना चाहेगी  ये आपनी मर्जी से ..लगता है जैसे आज भी इन्हें अनकव करके बेचने को सेल्फ पर रखा हो। एक तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे कपड़े पहनने की कौन सी तमीज है। ट्रोल करने के वालों के अलावा परिणीति चोपड़ा के चाहने वालों ने उनकी फोटो पर हार्ट, फायर और फेस इमोजी शेयर कर कॉमेंट की बौछार कर दी है। परि, किसी को फोटो में परि बेहद सुंदर और सिजलिंग लग रही हैं तो. किसी वह कमाल की दिखाई दे रही हैं। कोई फैन उनके ग्लोइंन स्कीन पर फिदा होता दिख रहा है तो. कोई उनके लुक्स और अपीरियंस का दीवाना हो गया है। 

छोटे पर्दे पर जल्द करेंगी डेब्यू 

काम की बात करें तो  , खबर है कि परिणीति जल्द ही कलर्स के शो  'हुनरबाज- देश की शान' से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। इस शो में दर्शकों को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ परिणीति इस रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाएंगी। हाल में करण ने इस बारें में एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी थी।

आने वाली फिल्में

इसके अलावा परिणीति निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में परिणीति एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में दिखने वाली हैं। इसके अलावा वह 'एनिमल' में भी दिखेंगी। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के अपोजिट भूमिका में दिखाई देंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER