बॉलीवुड / कैमरे की लाइट पड़ते ही परिणीति हुईं Oops मोमेंट की शिकार, होना पड़ा शर्मसार

Zoom News : Oct 20, 2021, 06:53 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर स्टाइलिश बनने के चक्कर में कभी-कभार Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। लेकिन एक बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ तो ऐसा धोखे में हो गया। एक्ट्रेस ने पूरा टॉप पहना हुआ था लेकिन कैमरे की लाइट जैसे ही उन पर पड़ी उनके टॉप के अंदर का हिस्सा दिखने लगा। 

फैशन को लेकर रहती हैं पीछे

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने यूं तो सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक किरदारों को निभाया है, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने फैशन से दर्शकों को लुभाने में बहुत पीछे रह गईं। परीणीति फैशन ब्लंडर्स के मामले में अभिनेत्री का नाम सबसे आगे है। ऐसा ही कुछ हमें फेमस फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में भी देखने को मिला जब परिणीति के ऊप्स मूमेंट को देख हर कोई हैरान रह गया। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब परिणीति की फैशन मिस्टेक ने यूं सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपने वॉर्डरोब मालफंक्शन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

चमकने लगी ब्रा

दरअसल, इस पार्टी में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉश ग्रीन पैंट के साथ दिल के आकार का बना ग्राफिक्स ब्लैक एंड वाइट टॉप पहनकर पहुंची हुई थीं। जैसे ही शटरबग्स ने उनकी तस्वीरों को क्लिक करना शुरू किया, कैमरे की तेज लाइट के कारण दिल के आकार का बना ग्राफिक काफी पारदर्शी हो गया, जिसके कारण परिणीति (Parineeti Chopra) की ब्लैक सी-थ्रू ग्राफिक्स टी-शर्ट के नीचे पहनी सफेद ब्रा साफ चमकने लगी।

फोटोज हुई थीं वायरल

यही नहीं, परिणीति (Parineeti Chopra) का यह कैजुअल लुक किसी भी शॉर्ट ड्रेस से ज्यादा एक्सपोज करने वाला बन गया, जिसकी बदौलत एक्ट्रेस को यकीनन अपने कपड़े की खराब पसंद का आभास जरूर हुआ होगा। हालांकि, परिणीति की इस फैशन मिस्टेक को देखकर हमें तो यही लगता है कि वह इस बात से पूरी तरह बेखबर थीं कि पार्टी में उनकी तस्वीरें भी क्लिक की जाएंगी। इतना ही नहीं आपको बता दें इस बर्थडे पार्टी में परिणीति चोपड़ा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंची हुई जिनकी मिनी पोल्का डॉट ब्लू ड्रेस ने हर किसी को काफी इम्प्रेस किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER