Corona in Television Industry / पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर ने कहा 'कसौटी अपने हीरो का इंतजार कर रही'

Zoom News : Jul 13, 2020, 07:30 PM
by Newshelpline . Mumbai | इंडिया में भले ही चीजें धीरे-धीरे नॉर्मल होने लगी है, लेकिन अभी भी कोरोना का प्रकोप थमा नहीं है। आएं दिन हजारों की संख्या में कोरोना के केसेस सामने आ रहें हैं। अनलॉक शुरू होने के बाद से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की भी शूटिंग शुरू हो गई थी। सब एक बार फिर खुशी खुशी पूरे प्रीकॉशन के साथ शूटिंग पर जा रहें हैं। लेकिन इन सबके बावजूद कई सेट्स पर कोरोना पॉजिटिव लोग पाएं जा रहे हैं। 

अब स्टार प्लस के सीरियल "कसौटी जिंदगी की" में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयीं है। इसकी जानकरी सामने आते ही कुछ दिनों के लिए शो की शूटिंग भी रोक दी गई है। हालांकि कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी पार्थ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। 

पार्थ ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सभी को हैलो, मैंने अपना टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हालांकि मेरे अंदर इसके हल्के लक्षण ही हैं। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें। बीएमसी आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार है। डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के अनुसार मैं सेल्फ क्वारैंटाइन हो गया हूं। उनकी मदद के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।"

पार्थ के इस पोस्ट पर फैंस और उनके दोस्तों कमेंट्स कर उनके लिए दुआएँ कर रहें हैं, साथ ही कुछ लोग उन्हें मोटिवेट भी कर रहे हैं। 

वही शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी पार्थ के लिए प्रार्थनाएँ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पार्थ का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ पार्थ। कसौटी जिंदगी की अपने हीरो का इंतजार कर रहीं हैं।"

हम भी पार्थ के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। ताकि एक बार फिर जल्द ही ऑडियंस पार्थ को अनुराग बासु के किरदार में देख सकें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER