Trending / मेट्रो की पटरियों पर गिरे यात्रियों को एनवाईपीडी अधिकारियों ने बचाया

Zoom News : Aug 19, 2021, 08:37 PM

एक शिक्षक के स्टेशन में प्रवेश करने से कुछ ही सेकंड पहले ब्रोंक्स में एक मेट्रो के भीतर एक यात्री को बचाने के लिए एक एनवाईपीडी अधिकारी आया। बचाव का एक वीडियो NYPD के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है।


"NYPD पुलिस किसी भी कीमत पर न्यू यॉर्कर्स की मदद करती है! जब एक बीमार स्ट्रैप हैंगर ने होश खो दिया और ब्रोंक्स में मेट्रो की पटरियों पर गिर गया, तो @nypdtransitbureau के अधिकारियों ने अपनी सुरक्षा को अपनी सुरक्षा से आगे रखने में एक पल के लिए भी संकोच नहीं किया। हम अच्छे सामरी के भी आभारी हैं जिन्होंने साहसपूर्वक मदद की, ”कैप्शन पढ़ता है। रिकॉर्डिंग में एक अधिकारी को ट्रैक पर गिरने वाले यात्री की मदद करने के लिए पटरियों पर कूदते हुए दिखाया गया है। कुछ सेकंड के बाद, एक यात्री को मदद के लिए हाथ देने के लिए पटरियों पर उतरते हुए भी देखा जा सकता है।


लगभग 1/2 घंटे पहले साझा की गई इस क्लिप को 22,600 से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है। विभाग के लिए प्रशंसा के साथ नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया चरण में बाढ़ ला दी। कई लोगों ने यात्री की स्थिति के बारे में पूछताछ की। निःसंदेह अन्य लोगों ने इस संक्षिप्त प्रतिक्रिया के लिए अधिकारी की सराहना की।

“जैसे ही ट्रेन आ रही थी! कमाल है, ”एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा। "हे भगवान, क्या वह ठीक है?" दूसरे से पूछा। "मेरा पेट एक गाँठ में था, देखो वह आने वाली ट्रेन कितनी करीब थी! भगवान उन नायकों को आशीर्वाद दें, ”एक तिहाई ने कहा।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER