Trending Video / मेट्रो में ड्रामा, लड़की ने लड़के के गाल पर जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़!

Zoom News : Jul 13, 2022, 03:16 PM
Viral Video On Internet: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हमें हैरान करके रख देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपको भी जोर का झटका जोरों से ही लगेगा. दरअसल वीडियो में एक लड़का और लड़की को शर्ट के भाव (Price) पर बहस करते देखा जा सकता है. ये बहस इतनी बड़ी बन जाएगी कोई सोच भी नहीं सकता था. लड़के से बहस करते-करते लड़की को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो अपना आपा खो बैठती है और लड़के पर हाथ उठा (Slapped) देती है. 

प्रैंक वीडियो या फिर सच में जड़ दिए थप्पड़?

लड़की से थप्पड़ खाने के बाद लड़का भी बौखला कर हाथ उठा देता है. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये महज एक प्रैंक वीडियो (Prank Video) है या फिर सच में दोनों मेट्रो (Metro) में इतने सारे लोगों के बीच इस तरह से लड़ रहे थे. पहले लड़की लड़के से कहती है कि ये टी-शर्ट मैंने हजार रुपये में जारा से खरीदी है. इस पर लड़का कह देता है कि 150 रुपये की है और दोनों के बीच अनबन (Debate) होने लगती है.

मेट्रो में ही बुरी तरह लड़ने लगे

लड़की लड़के की इस बात से चिढ़ जाती है और लड़के को थप्पड़ मार देती है. लड़का वॉर्निंग (Warning) भी देता है और कहता है कि पब्लिक प्लेस है लेकिन तब भी लड़की हाथ उठाने से बाज नहीं आती. इसके बाद दोनों एक दूसरे को नजरों से दूर होने के लिए कहते रहते हैं. कुछ देर के बाद लड़के का भी सब्र का बांध (Patience) टूट गया और लड़के ने भी एक थप्पड़ जड़ दिया. लड़की ने लड़के की कुटाई करते हुए कहा कि मम्मी को बोलूंगी. 

लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया

वीडियो देखकर कुछ लोगों (Social Media Users) ने इन्हें कपल बताया तो कुछ को ये दोनों भाई-बहन लगे. एक यूजर ने कहा कि ये तो बिल्कुल भाई-बहन (Brother-Sister) की तरह लड़ रहे हैं. कुछ समय पहले जब इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था तो कैप्शन (Caption) में लिखा था कि ये कपल फाइट का एक प्रैंक वीडियो है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER