बॉलीवुड / मौनी रॉय की 'पतली कमरिया' ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, तोड़े सारे रिकॉर्ड - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 16, 2021, 12:46 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मौनी रॉय अपने स्टाइल को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं। वहीं, हाल ही में मौनी रॉय का एक गाना 'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) रिलीज हुआ है, जिसने आते ही धमाल मचाकर रख दिया है। इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे कुछ ही देर में तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, गाने को अभी तक 43 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। 

'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) सॉन्ग में मौनी रॉय (Mouni Roy) का स्टाइल, उनका डांस और ग्लैमरस अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है। इस गाने को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। पतली कमरिया सॉन्ग को तनिष्क बागची, सुखि और परंपरा टंडन ने गाया है। इसके साथ ही गाने के म्यूजिक और लीरिक्स भी तनिष्क बागची ने ही दिए हैं। गाने में मौनी रॉय के अंदाज और डांस को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले गाने का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा आखिरी बार मौनी रॉय लंदन कॉन्फिडेंशियल में नजर आई थीं, जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था। बता दें कि मौनी रॉय ने बॉलीवुड में फिल्म गोल्ड के जरिए कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका अदा की थी। इससे पहले मौनी रॉय ने सीरियल नागिन के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER