Entertainment / पवनदीप राजन ने कर दिया अरुणिता कांजीलाल से प्यार का इजहार? देखें वीडियो

Zoom News : Jun 29, 2021, 10:36 AM
Entertainment | 'इंडियन आइडल 12' का आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे शत्रुघ्न सिन्हा और अपनी वाइफ पूनम संग मेहमान होंगे और अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से शेयर करते दिखाई देंगे। वहीं अरुणिता कांजीलाल पकोड़े बनाएंगी इसके बाद पवनदीप राजन अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखेंगे।

दिलचस्प है आने वाला शो

मेकर्स ने आने वाले एपिसोड के प्रोमो रिलीज किए हैं, जिनमें शत्रुघ्न सिन्हा अपनी वाइफ संग शानदार एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। रिलीज हुए प्रोमों में देखा जा सकता है कि शत्रुघ्न सिन्हा कंटेस्टेट्स के परफार्मेंस से बेहद खुश हैं। वह कंटेस्टेट्स की तारीफ करते नजर आएंगे।  इसके बाद दिखता है कि कंटेस्टेट अरुणिता कांजीलाल हिमेश रेशमिया के लिए पकोड़े बनाकर स्टेज पर लाती हैं और सभी लोग खाते हैं और उनकी स्पेशल तारीफ करते हैं।

पवनदीप को हुआ प्यार

आखिर में कंटेस्टेट पवनदीप राजन भी पकोड़े खाते हुए अरुणिता की तारीफ करते हैं और कहते हैं मुझे लगता है वाकई में मुझे प्यार हो गया है। पवनदीप का कबूलनामा जहां सभी को हैरान कर देता है। वहीं अरुणिता मुस्कुराने लगती हैं। हालांकि  पवनदीप का प्यार अरुणिता द्वारा बनाए गये पकोड़े के लिए या अरुणिता के लिए ये तो आने वाला एपिसोड ही बता पाएगा।

हालांकि एक बार फिर अरुणिता- पवनदीप के प्यार के चर्चे होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि पवनदीप  का प्यार अरुणिता कांजीलाल के लिए है या किसी और के लिए। 

दर्शकों को पसंद है पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 फैंस के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से दो पवनदीप और अरुणिता ही हैं। ये मान लीजिए कि दोनों ही शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स हैं। शो में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद हैं। इतना ही नहीं दर्शक इस जोड़ी को एकदम फेवरेट मानते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER