राजस्थान / पायल रोहतगी को मिली जमानत, राजस्थान पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया था

Dainik Bhaskar : Dec 17, 2019, 04:40 PM
बूंदी | अभिनेत्री पायल रोहतगी को मंगलवार को जमानत मिल गई। बूंदी की एडीजे कोर्ट ने पायल को जमानत दी। गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में रविवार को राजस्थान पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से पायल को हिरासत में लिया था। पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने पायल को 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

पायल का बनाया वीडियो फेसबुक पर वायरल होने के बाद 2 अक्टूबर को बूंदी में युवा कांग्रेस के नेता चर्मेश शर्मा ने पायल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। 10 अक्टूबर को पुलिस ने आईटी एक्ट में पायल के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पायल ने कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। जिस पर बीते शुक्रवार को सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने पुलिस को मामले की केस डायरी पेश करने का निर्देश दिया था। इस बीच पुलिस ने पायल को अहमदाबाद से हिरासत में ले लिया था। 

पायल की सोमवार की रात बूंदी जेल में बीती। वहां उन्हें उन महिला कैदियों के साथ रखा गया था जिन पर हत्या, लूट, नशीले पदार्थों की तस्करी जैसे केस हैं। सभी महिला कैदी अंडरट्रायल हैं। सोमवार को कोर्ट से लौटते वक्त पायल सिर झुकाए रही। उनके मंगेतर व रेसलर संग्राम सिंह के चेहरे पर तनाव था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER