Bigg Boss OTT 2 / बिग बॉस में आकर इंसान शैतान बन जाता है लोग- खेसारी लाल यादव ने जब कही ये बात

Zoom News : Jul 28, 2023, 06:44 PM
Bigg Boss OTT 2: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. खेसारी का हर अंदाज़ फैंस को पसंद आता है. इसलिए जब खेसारी लाल यादव सलमान खान के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में पहुंचे तो उनके चाहने वाले खुश हो गए थे. हालांकि उनका सफर बहुत लंबा नहीं चल सका था. बाहर होने के बाद उन्होंने घरवालों पर अपना गुस्सा भी निकाला था.

साल 2019 में बिग सीजन 13 का आयोजन हुआ था. वैसे तो ये सीजन सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई जैसे कंटेस्टेंट्स की वजह से चर्चा में रहा था, मगर मेकर्स ने खेसारी की वाइल्ड कार्ड एंट्री कराकर शो को और एक्साइटेड कर दिया था. मगर खेसारी कुछ दिन घर में टिक पाए. बाहर आने के बाद उन्होंने घरवालों पर कई बड़े आरोप लगाए थे.

खेसारी ने लगाए थे ये बड़े आरोप

सलमान खान के शो से जब खेसारी लाल यादव को बाहर कर दिया गया तो उन्होंने अंदर की हकीकत शेयर की थी. एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने कहा था कि बिग बॉस के घर में जाते ही लोग इंसान से शैतान बन जाते हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव ने सिद्धार्थ शुक्ला पर भी टॉर्चर करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि दो हफ्ते तक उसने मुझे टॉर्चर किया. इससे मुझे बहुत परेशानी हुई. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ टॉर्चर मशीन बन गए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला बने थे विनर

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में कई बड़े नाम आए थे. मगर अंत तक सिद्धार्थ और आसिम रियाज़ ही बचे थे. फिनाले में आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला ने ही बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया था. मगर सिद्धार्थ के फैंस उनकी ये खुशी बहुत लंबे वक्त तक नहीं सेलिब्रेट कर पाए थे. दरअसल दो सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER