बिहार / दूसरी पत्नी को लेकर घर पहुंचा शख्स, झाड़ू-चप्पल से हुई पिटाई, वीडियो वायरल

Zoom News : May 25, 2021, 07:01 AM
ब‍िहार के लखीसराय में एक शादीशुदा शख्स को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। युवक की दोनों पत्नियों ने मिलकर उसे झाड़ू और चप्पल  से जमकर पीटा। यह मामला लखीसराय के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव का है। बताया जा रहा है क‍ि आरोपी शख्‍स की पहली पत्‍नी व बेटी थी, बावजूद इसके उसने दूसरी शादी की।

आरोपी रुपेश कुमार दूल्हा बनकर नई दुल्हन के साथ अपने घर पहुंचा और अपनी पहली पत्नी से उसका स्वागत करने को कहा। इस पर पहली पत्नी ने अपना आपा खो दिया और अपने भाइयों को बुला लिया। फिर सबने मिलकर झाड़ू, चप्पल और थप्पड़ से उसकी जमकर पिटाई की। शख्स की नई पत्नी ने भी बहती गंगा में हाथ धोए और उसे जमकर पीटा। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।  

बताया जा रहा है कि आरोपी की पहली शादी तीन साल पहले हुई थी। जिससे उसकी एक साल की बेटी भी है। बावजूद इसके रुपेश कुमार ने दूसरी शादी कर ली। रुपेश कुमार ने मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के वाहाचौकी गांव में खुद को कुंवारा बताकर शादी की और नई दुल्हन को अपने साथ अपनी पहली बीवी के पास ले गया। 

जब नई दुल्हन को यह पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है और उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। तो उसने भी साथ रहने से मना कर दिया। अपनी मांग में लगे सिंदूर को मिटा दिया और मंगलसूत्र को तोड़कर अपने भाई को बुला लिया।  

वहीं इस मामले की फोन पर पुष्टि करते हुए मेदनीचोकी थानाध्यक्ष रूबी कश्यप ने बताया कि 21 मई को रूपेश कुमार नाम का एक शख्स ने अपनी पत्नी रहते हुए दूसरी शादी कर ली। जब दूसरी पत्नी को ये पता चला कि रूपेश पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है तो उसने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद दोनों पत्नियों ने मिलकर रुपेश की पिटाई कर दी। गांव वालों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिर दोनों पक्षों की सहमती के बाद दूसरी पत्नी ने साथ रहने से मना कर दिया। वो अपने भाई के साथ चली गई और रुपेश अपनी पहली पत्नी के साथ घर चला गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER