Bollywood / 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' पर सेलेब्स की पीस वाली फोटो, जैकी श्रॉफ, दीया मिर्ज़ा, सोनाक्षी सिन्हा और रणदीप हुड्डा ने शेयर की तस्वीरें

Zoom News : Sep 22, 2020, 06:07 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आज 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' पर सेलेब्स ने अपनी पीस यानी शांति से भरी तस्वीरों को सोशल मिडिया पर शेयर किया हैं। और उनके तरह की पीस एंव शांति को उन्होंने शेयर किया साथ ही अपने पसंदीदा जगह और प्रकृति प्रेम को बताया। आज के दिन उन्होंने सभी से आजकल के समय में प्यार एंव शांति के साथ जिंदगी गुजारने को महत्त्वपूर्ण बताते हुए लोगों को आशावादी रहने के लिए कहा।

जैकी श्रॉफ, दीया मिर्ज़ा, सोनाक्षी सिन्हा और रणदीप हुड्डा ने शेयर की तस्वीरें। 

जैकी श्रॉफ ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए अपने बेहतरीन अंदाज में 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' पर लोगों को अपने अंदर की‌ शांति को उजागर करने के लिए कहा। जैकी जी ने अपने कार्टुन फार्मेट में बने विडियो को शेयर किया जिसमें वह चिड़ियों को उड़ाते दिख रहें हैं। इस विडियो को शेयर कर जैकी जी ने कैप्शन में लिखा,' इसकी शुरुआत मन की शांति से होती है।'साथ ही हैशटैग 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' लिखा।

 दीया मिर्ज़ा ने इंस्टा अकाउंट पर पेड़ों के बीच पोस देते हुए तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा,' आज वर्ल्ड पीस डे हैं। चलों आज हम अपने प्रियजनों और इस धरती पर हमारे साथ रह रहें जीव प्राणी के साथ अपने रिश्तों को और मजबूत करे!! शांति तब ही मुमकिन है जब हमारे बीच संतुलन बना रहें। एक स्वस्थ शरीर, मस्तिष्क और प्रकृति तब ही विकसित हो सकता है जब हम इनकी ओर आदर, दया और देखरेख की भावना रखे। चलो एक साथ मिलकर एक दूसरे की मदद करे। यह हमेशा याद रखें कि, हम सब एक ही हैं। और अब कोवीड  हमारी एकता की ताकत को देखना चाहता हैं। चलों एक साथ मिलकर अपनी ताकत के जरिए आनेवाली चुनौतियों का एक साथ सामना करे।' इसी के साथ दीया ने हैशटैग 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' लिखा।

सोनाक्षी सिन्हा ने जंगलों के बीच पेड़-पौधों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा,' कभी भी घुमवदार और उत्सुकता से भरे रहने के लिए पीछे ना रहे!!'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' के दिन  मैं यही प्रार्थना करती हूं कि हम सब एक दूसरे के प्रति और प्रकृति के प्रति शांति बनाए रखें और उससे भी महत्वपूर्ण हम खुद से शांति बनाए। 

वहीं रणदीप हुड्डा ने भी समुद्र किनारे की प्रकृति के तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'पीसफुल प्रकृति पाने के लिए आप सभी को प्रकृति के साथ भी पीसफुली रहना चाहिए।' इसी के साथ रणदीप ने हैशटैग 'इंटरनेशनल डे आॉफ पीस' लिखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER