बॉलीवुड / शाहरुख की वकील सतीश मानशिंदे, अमित देसाई और अपनी लीगल टीम के साथ तस्वीरें आईं सामने

Zoom News : Oct 29, 2021, 07:34 AM
बॉलीवुड: बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्‍स केस में जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने वकीलों की टीम के साथ मुस्‍कुराते नजर आए. आर्यन खान को 3 हफ्ते जेल में रहने के बाद गुरुवार को बॉम्‍बे हाई कोर्ट से आख‍िरकार जमानत मिल गई.

वकील सतीश मानशिंदे और उनकी टीम उस लीगल टीम का हिस्‍सा रहे जो पिछले 3 हफ्तों से आर्यन खान को जमानत दिलाने में जुटे रहे.

मानेशिंदे ने एनडीटीवी को बताया, "शाहरुख खान आदेश के बाद खुश थे. उनके संघर्ष का परिणाम सामने आया है." उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी शुरू से ही गलत थी क्योंकि आर्यन खान के पास ड्रग्स मिला ही नहीं था.

ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी के तीन सप्ताह बाद आर्यन खान को जमानत मिली है. वह अभी कम से कम एक रात और जेल में बिताएंगे क्योंकि उनकी टीम कल बंबई उच्च न्यायालय के औपचारिक आदेश के बाद ही उनकी रिहाई के लिए आवेदन कर सकती है.

क्रूज ड्रग्‍स केस में करीब 3 हफ्ते जेल में रहने के बाद आर्यन खान को गुरुवार को जमानत मिल गई. हालांकि उन्‍हें एक और रात अभी जेल में ही बितानी होगी क्‍योंकि उनकी टीम आर्यन की रिहाई के लिए शुक्रवार को तभी अप्‍लाई कर सकती है जब बॉम्‍बे हाईकोर्ट का औपचारिक आदेश आ जाए.

मानेशिंदे ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, "आर्यन शाहरुख खान को अंततः उच्च न्यायालय द्वारा जमानत पर रिहा कर दिया गया है. कुछ भी जब्त नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं - ठीक उसी क्षण से जब उन्हें 2 नवंबर को हिरासत में लिया गया था और न ही अब तक कुछ मिला है."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER