कोरोना अलर्ट / दिल्ली में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय कोरोना पॉजिटिव, 72 लोग क्वारनटीन

AajTak : Apr 16, 2020, 11:10 AM
दिल्ली दिल्ली में एक पिज्जा डिलिवरी करने वाले शख्स की लापरवाही 72 लोगों पर भारी पड़ गई है। दरअसल, यह शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर के 72 लोगों को होम क्वारनटीन कर दिया गया है। हालांकि, अधिकारियों ने डिलिवरी ब्वॉय की डिटेल नहीं शेयर की है।


साउथ दिल्ली का मामला72 लोग किए गए क्वारनटीन

दिल्ली में एक पिज्जा डिलिवरी करने वाले शख्स की लापरवाही 72 लोगों पर भारी पड़ गई है। दरअसल, यह शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर के 72 लोगों को होम क्वारनटीन कर दिया गया है। हालांकि, अधिकारियों ने डिलिवरी ब्वॉय की डिटेल नहीं शेयर की है।

साउथ दिल्ली जिले के डीएम बीएन मिश्रा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में 72 लोग आए थे। अभी तक इन लोगों का टेस्ट नहीं किया गया है। सभी लोगों को होम क्वारनटीन किया गया है। अगर इन लोगों में कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो इनकी जांच की जाएगी। अधिकारियों ने इन सभी 72 लोगों की पहचान गुप्त रखी है।

सूत्रों ने कहा कि यह डिलिवरी ब्वॉय मार्च के अंतिम सप्ताह तक ड्यूटी पर था और पिछले सप्ताह ही इसका कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है। अधिकारियों ने कहा कि वह पहले डायलिसिस के लिए एक अस्पताल का गया था और माना जा रहा है कि इसी दौरान वह संक्रमित हुआ होगा।

बूथ स्तर की टीमें यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि क्या पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय 72 लोगों के अलावा किसी के संपर्क में आया था. लॉकडाउन के दौरान भोजन और किराने के सामान की होम डिलीवरी की अनुमति है. हॉटस्पॉट वाले इलाके में लॉकडाउन सख्त है, और किसी को भी अपने घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. सभी आवश्यक वस्तुओं की होम डिलिवरी की जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER