देश / पीएम मोदी जैसलमेर में सैनिकों के साथ मना सकते हैं इस साल दिवाली

Zoom News : Nov 13, 2020, 04:09 PM
नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी सेना को प्रोत्साहित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके साथ दिवाली का त्योहार मनाने जा रहे हैं। इस बार प्रधानमंत्री मोदी जैसलमेर सीमा पर भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं। इस खास मौके पर पीएम मोदी के साथ रक्षा विभाग के प्रमुख बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवाने भी शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि हर साल प्रधानमंत्री मोदी देश की रक्षा में तैनात सेना के जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाते हैं। पीएम मोदी ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड में सेना के जवानों के साथ अन्य स्थानों पर जाकर दिवाली मनाई थी। इस खास मौके पर पीएम मोदी जवानों से बात करते हैं और उन्हें अपने हाथों से मिठाई खिलाते हैं।

पिछले कई महीनों से लद्दाख में भारत और चीन की सेना के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। ऐसे में पीएम मोदी की सैनिकों से मुलाकात सेना को प्रोत्साहित करेगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके बीच पाकर सेना के जवान भी बहुत अच्छा महसूस करेंगे। बता दें कि लद्दाख में तनाव के बीच पीएम मोदी अचानक लेह पहुंचे और उन्होंने सैनिकों से बात कर उनका दिल भर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER