इंडिया / UAE के दौरे पर PM मोदी, फोन पर अरुण जेटली के परिवार से की बात

AajTak : Aug 24, 2019, 02:10 PM
अरुण जेटली के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात से जेटली के परिवार से बात की है. पीएम मोदी ने अरुण जेटली की पत्नी और उनके बेटे से बात की और संवेदना जाहिर की है. अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया. पीएम मोदी इस वक्त विदेश के दौरे पर हैं. रिपोर्ट के मुताबिक जेटली के परिवार ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि वे अपना विदेश दौरा रद्द ना करें. पीएम ने ट्वीट कर जेटली के निधन पर गहरा दुख जाहिर किया है.

पीएम ने कहा है कि जेटली महान राजनीतिक पुरोधा, विशाल शख्सियत और न्याय जगत की जानी-मानी हस्ती थे. पीएम ने कहा कि उन्होंने भारत की राजनीति में कई योगदान दिए, उनका निधन बेहद दुखदायी है. पीएम ने कहा कि उन्होंने अरुण जेटली की पत्नी संगीता और उनके बेटे रोशन से बात की है और दुख जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अरुण जेटली के निधन के साथ ही उन्होंने एक अनमोल दोस्त खो दिया है, जिन्हें मैं दशकों से जानता था. पीएम मोदी ने कहा है कि वे मुद्दों और बेहद गहराई और विस्तार से जानते थे, राजनीतिक में उनके समानांतर बहुत कम लोग होते हैं, उन्होंने अच्छा जीवन जीया और अपनी अनगिनत यादों के साथ हमें छोड़ गए, हम उन्हें याद करेंगे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER