देश / पीएम मोदी ने जीत के बाद विपक्ष पर बोला हमला कहा-परिवार वाली पार्टियां देश के लिए नही है सही

Zoom News : Nov 12, 2020, 06:36 AM
Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में अपने भाषण के दौरान परिवार की पार्टियों को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया। उन्होंने कहा कि परिवार या परिवार की पार्टियां लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुर्भाग्य से कश्मीर से कन्याकुमारी तक पारिवारिक दलों का नेटवर्क लोकतंत्र के लिए खतरा बन रहा है। देश का युवा अच्छी तरह से जानता है। परिवार या परिवार की पार्टियां लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। हमें अपनी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र को मजबूत रखना होगा। हमें अपनी पार्टी को जीवंत लोकतंत्र का जीवंत उदाहरण बनाना है। पार्टी को प्रत्येक कार्यकर्ता और प्रत्येक नागरिक के लिए अवसर का एक उत्कृष्ट मंच होना चाहिए

अपने उग्र भाषण के दौरान, पीएम मोदी ने युवाओं से आह्वान किया और कहा कि मैं देश के युवाओं से आह्वान करता हूं, उन्हें आगे आना चाहिए और भाजपा के माध्यम से देश की सेवा में शामिल होना चाहिए। अपने सपनों को साकार करने के लिए, अपने संकल्पों को सिद्ध करने के लिए, अपने हाथ में कमल लें।

उन्होंने कहा कि जो लोग लोकतांत्रिक माध्यम से हमें चुनौती नहीं दे पा रहे हैं, वे हमें चुनौती नहीं दे पा रहे हैं, ऐसे ही कुछ लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का रास्ता अपनाया है। मैं पूरी ईमानदारी से उन्हें समझाने की कोशिश करता हूं। मुझे चेतावनी देने की जरूरत नहीं है, काम लोगों द्वारा किया जाएगा।

अपने संबोधन के दौरान, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और एनडीए को इन चुनाव परिणामों में जनता का अपार समर्थन मिला है। इसके लिए भाजपा और एनडीए कार्यकर्ता भाइयों और बहनों को बधाई। यह चुनाव परिणाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कुशल और प्रभावी रणनीति का परिणाम भी है। नड्डा, आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं।

बिहार में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होने पर पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं महान देश के महान लोगों का धन्यवाद करता हूं। देश के सर्वश्रेष्ठ नागरिकों को धन्यवाद। शुक्र है कि नहीं क्योंकि उन्होंने चुनावों में भाजपा को इतनी बड़ी सफलता दी है। लेकिन क्योंकि हम सभी ने लोकतंत्र के इस महान त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मनाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER