Tripura Assembly Election / अगरतला में बोले पीएम मोदी- त्रिपुरा ने चंदा और दंगा वालों को रेड कार्ड दिखाया

Zoom News : Feb 13, 2023, 05:08 PM
Tripura Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में हैं और अगरतला में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पिछले दो दिन में दूसरी बार त्रिपुरा में हैं। अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में भारी जनसैलाब उमड़ा हुआ है। इस दौरान विशाल रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज त्रिपुरा विकास की पटरी पर लौट आया है। पीएम ने कहा कि हमने त्रिपुरा में शांति और कानून का शासन स्थापित किया। यह इस बात से स्पष्ट है कि चुनाव प्रचार के दौरान सभी पार्टियों के झंडे दिखाई देते हैं, पहले के समय के विपरीत जब एक ही पार्टी हुआ करती थी। त्रिपुरा के लोगों ने 'रेड सिग्नल' हटाकर 'डबल इंजन सरकार' चुनी है।

"त्रिपुरा ने चंदा की कंपनी वालों को फिर से 'रेड कार्ड' दिखाया"

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार खत्म होने में अब 25 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है। कल शाम 5 बजे चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले बीजेपी ने त्रिपुरा में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा के पक्ष में माहौल इसलिए है क्योंकि त्रिपुरा के लोगों को विकास आंखों के सामने दिख रहा है। त्रिपुरा में आज कोई ऐसा परिवार नहीं है जिसकी भाजपा सरकार ने आगे बढ़कर सेवा ना की हो। त्रिपुरा के युवाओं, माता-बहनों ने चंदा की कंपनी वालों को फिर से 'रेड कार्ड' दिखा दिया है। त्रिपुरा के लोगों ने ऐलान कर दिया है, उन्हें सबका साथ, सबका विकास वाली सरकार चाहिए।

"वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को गुलाम समझ लिया था"

त्रिपुरा के अगरतला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस चुनाव में मुझे जहां भी जाने का अवसर मिला है मैंने देखा है कि फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाने का मन त्रिपुरा के लोगों ने बना लिया है। डबल इंजन की सरकार के लिए आपका समर्थन देखकर मेरी खुशी भी डबल हो गई है। पीएम ने कहा कि विकास की पहली शर्त होती है कानून व्यवस्था का राज। वामपंथी शासन ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। यहां जो हाल थे उसे त्रिपुरा के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को अपना गुलाम समझ लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER