PM Modi / विपक्ष पर पीएम मोदी का हमला, कहा- 'कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त तो मैं गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में'

Zoom News : Mar 12, 2023, 07:50 PM
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ समय से कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर लगातार हमलावर हैं। इसमें भी वह खासकर कांग्रेस पर हमला बोलने में कोई भी मौका नहीं चूक रहे हैं। वो हर सभा और रैली में कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखे शब्द बाण छोड़ रहे हैं। फिर चाहे वो उत्तर पूर्व में की गई चुनावी रैलियां हों या फिर चुनावों में जीत के बाद बीजेपी मुख्यालय पर दिए गए विजय भाषण का मौका हो। हर मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है।

'कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त'

इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज भी तीखे बाण चलाए। आज मौका था बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन का। वहां उन्होंने बोलते हुए कहा, "जब कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त हैं, तो मैं बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे परियोजना के कार्यान्वयन में व्यस्त हूं।" उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता मेरे अंतिम संस्कार का सपना संजो रहे हैं, जबकि मैं गरीबों के जीवन को बेहतर बना रहा और और देश को आगे बढ़ाने का सपना देख रहा हूं।  

'कुछ कट्टर लोग मेरी कब्र खोदने की बात करते हैं'

वहीं इससे पहले पूर्वोत्तर में जीत हैसल करने के बाद दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी का संबोधन हुआ था। उस दौरान भी उन्होंने कुछ इस तरह से ही विपक्षी दलों पर हमला बोला था। तब उन्होंने कहा था कि कुछ कट्टर लोग मेरी कब्र खोदने की बात करते हैं। मुझे मारने की बात कर रहे हैं, लेकिन आज के चुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि देशभर में मोदी का कमल खिल रहा है। पीएम मोदी ने परोक्ष के रूप से आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि 'मर जा मोदी - मर जा मोदी', लेकिन आज देश कह रहा है कि 'मत जा मोदी - मत जा मोदी'।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER