PM Modi Mother / पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में कराया गया भर्ती

Zoom News : Dec 28, 2022, 02:05 PM
PM Modi Mother: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में भर्ती कराया गया है. बता दें कि हीराबेन मोदी की उम्र 100 साल है और इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था.

अस्पताल ने जारी किया बुलेटिन

अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है.

गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने की थी मुलाकात

बता दें कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) गांधीनगर में रहती हैं और पीएम मोदी जब भी गुजरात जाते हैं अपनी मां से मुलाकात जरूर करते हैं. पीएम मोदी ने हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट डालने से पहले अपनी मां से मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था. इससे पहले इसी साल 27 अगस्त को दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान भी पीएम मोदी ने अपनी हीराबेन से मुलाकात की थी. पीएम मोदी साबरमती नदी पर अटल पुल के उद्धाटन के बाद अचानक गांधीनगर में अपनी मां मिलने पहुंच गए थे.

PM मोदी के भाई की कार का हुआ एक्सीडेंट

इससे पहले मंगलवार (27 दिसंबर) को कर्नाटक के मैसूर में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) की कार का एक्सीडेंट हो गया था. प्रह्लाद मोदी कार में अपने बेटे और बहू के साथ थे. बताया जा रहा है कि प्रह्लाद मोदी हादसे के वक्त अपनी मर्सिडीज बेंज कार से बेंगलुरू से बांदीपुर की ओर जा रहे थे और कार में सवार तीनों लोगों को चोट लगी है. तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER