Crime / महिला का पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव, जानिए क्या है पूरा मामला

Zoom News : Mar 02, 2021, 07:15 AM
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव सबदलपुर में परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने शव को जलती चिता से निकाला और उसके अवशेष पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। मृत महिला के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर शव को चुपचाप मारने का आरोप लगाया। कुतुबशेर क्षेत्र के सबदलपुर गांव में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। मृतक महिला के ससुराल वालों ने गुपचुप तरीके से विवाहिता का अंतिम संस्कार कर दिया। जब मृतक महिला के परिवार को इस बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत कुतुबशेर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

मृतक के परिवार की सूचना पर कुटबशेर पुलिस ने जलती हुई शवयात्रा से महिला के शव के अवशेष निकाले और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मृतक महिला के परिजनों ने पति, सास पर आरोप लगाया है और हत्या का साला। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के ग्राम मल्हीपुर निवासी शीशराम ने कहा कि उसने अपनी 35 वर्षीय बेटी लक्ष्मी की शादी लगभग 15 साल पहले सबलपुर के रहने वाले धूम सिंह से की थी। पिता का आरोप है कि नथी उसकी बेटी को बुरी तरह से पीटता था। अगर वह विरोध करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। सोमवार सुबह उन्हें पता चला कि लक्ष्मी ने जहर देकर हत्या कर दी है। जिसके बाद जब वह सबदलपुर गाँव पहुँचे तो पता चला कि लक्ष्मी के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

जिसके बाद मायके पक्ष ने पुलिस को सूचना दी, कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गांव के श्मशान में पहुंचे और शव के अवशेषों को कब्जे में लिया। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मृतक महिला के पिता अमर सिंह ने पति नथी, भाई सुमित उर्फ ​​कल्लू और सास संतोष को हत्या का आरोपी बनाया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीनों को मंगलवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER