जयपुर बागी 3 शूटिंग / एक सीन के दौरान टाइगर श्रॉफ को हथकड़ी लगाकर ले गई पुलिस, काफी परेशान दिखे एक्टर

Dainik Bhaskar : Jan 06, 2020, 02:44 PM
जयपुर | बागी 3 की शूटिंग के लिए टाइगर श्रॉफ पिछले तीन दिनों से जयपुर में हैं। सोमवार को भी टाइगर ने जयपुर के कई हिस्सों में शूटिंग की। परकोटे के जलेब चौक में शूट गिए गए एक सीन में पुलिस टाइगर को हथकड़ी पहना ले जाती दिखी। इस दौरान टाइगर के साथ दूसरे एक्टर भी मौजूद रहे। सभी काफी परेशान दिखे। वहीं चार दीवारी शूटिंग के दौरान बॉलीवुड स्टार्स और उनके प्रशंसकों से घिरी रही।

रविवार को त्रिपोलिया गेट पर फिल्माए गए सीन

एक दिन पहले रविवार को शहर के ही त्रिपोलिया गेट चांदनी चौक एरिया (सिटी पैलेस) में कई सीन फिल्माए गए। इस मौके पर जहां टाइगर श्रॉफ बिना हैलमेट के टू-व्हीलर चलाते नजर आए, वहीं रितेश देशमुख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए। फिल्म के दृश्यों को देखकर लोगों में एक भ्रम बना रहा, कि दोनों में दोस्ती है या दुश्मनी। क्योंकि एक सीन में जहां रितेश पुलिस की ड्रेस में टाइगर को रोकते नजर आते हैं तो वहीं एक सीन में दोनों एक ही मोटर बाइक (साइडकार) पर सवार नजर आए। दिन भर चली इस शूटिंग के कारण काफी संख्या में जयपुराइट्स भी एक ही स्थान पर जमे रहे। इससे काफी टाइम ट्रैफिक प्रभावित रहा।

शनिवार को छतों पर की थी पतंगबाजी

गौरतलब है कि शूटिंग के तहत शनिवार को भी टाइगर और रितेश देशमुख शहर की छतों पर पतंग उड़ाते नजर आए थे। जौहरी बाजार के पास ठाकुर पचेवर का रास्ते में हुई इस शूटिंग के दौरान पतंगबाजी के साथ अन्य सीन फिल्माए गए थे। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ भी उमड़ रही है। एक्टर्स जयपुर और आस-पास के क्षेत्रों में अगले कुछ दिन और शूटिंग करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER