राजस्थान / पुलिसकर्मी ने दिखाया बस ड्राइवर और कंडक्टर को वर्दी का धौंस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 21, 2021, 04:10 PM
जयपुर। जयपुर में एक लो फ्लोर बस में सवार एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बस के ड्राइवर और कंडक्टर के साथ किसी बात को लेकर उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पुलिसकर्मी कंडक्टर को गाली दे रहा है और उसकी बेल्ट भी उतार रहा है और देख लेने की धमकी दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह विवाद किराए को लेकर था। 

दरअसल, पुलिसकर्मियों पर अक्सर बिना किराया दिए यात्रा करने का आरोप लगाया जाता है, लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर इन आरोपों के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें पुलिसकर्मी चालक और परिचालक से बहस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि यह ड्राइवर ने बनाया है और वह पुलिसवाले से कह रहा है कि मैं गलत नहीं बोलता और न ही मैं गलत सुनता हूं। आपने पहले भी कहा है कि इसमें कोई समस्या नहीं है। जिसके बाद पुलिसकर्मी परिचालक से उलझता दिख रहा है और कह रहा है कि वर्दी की गुंडई की बात नहीं है और मैं इसे उतार भी सकता हूं।

इसके बाद पुलिसकर्मी उसे गाली भी दे रहे हैं, जबकि बेल्ट भी उतार ली है। साथ ही, ऑपरेटर को दुरुपयोग न करने की चेतावनी दे रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद से जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के चालक और परिचालक सोशल मीडिया पर लिखते रहे हैं कि अक्सर पुलिसकर्मी बिना टिकट यात्रा करते हैं और इस तरह से उलझ जाते हैं।

वीडियो के साथ एक पुराना पत्र भी वायरल हो रहा है, जिसे रोडवेज के तत्कालीन एमडी ने जयपुर पुलिस कमिश्नरेट को वर्ष 2020 में लिखा था। इसमें जेसीटीएसएल की बसों में बिना टिकट यात्रा करने का मुद्दा पुलिसकर्मियों ने उठाया था। यह लिखा गया था कि कुछ पुलिसकर्मी पुलिस कर्मचारियों को बिना टिकट यात्रा करते हैं और यहां तक ​​कि किराया मांगने पर चालान करने की धमकी देते हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस कर्मियों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए ताकि वे नियमानुसार किराया देकर ही यात्रा करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER