बॉलीवुड / अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में एक्ट्रेस पूनम पांडे गिरफ्तार

Zoom News : Nov 05, 2020, 09:17 PM
बॉलीवुड डेस्क | गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। वहीं, इस मामले में दक्षिण गोवा जिले के कैनाकोना शहर के कई नागरिकों द्वारा सरकारी अनुमति के दुरुपयोग का आरोप लगाने के बाद दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि पूनम नॉर्थ गोवा के Sinquerim होटल में रुकी हुई थीं। उन्हें Calangute पुलिस की टीम ने हिरासत में लेकर कैनाकोना पुलिस के हवाले कर दिया है। साउथ गोवा के एसपी पकंज कुमार सिंह ने पीटीआई को बताया कि पूनम से पूछताछ की जा रही है।

मालूम हो कि हाल ही में पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन पर गोवा के चापोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसने पूनम पांडे का वीडियो शूट किया था। 

इस मामले को लेकर साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने एएनआई से कहा था कि जल संसाधन विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 294 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है और कार्यवाही के दौरान आगे और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गोवा पुलिस जांच के दौरान एक्ट्रेस को तलब करेगी।

बताते चलें कि इससे पहले सितंबर में पूनम ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। पूनम के अनुसार, वह शादी के बाद पति सैम के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां पति ने उनके साथ होटल में मारपीट की थी। इसके बाद उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अब दोनों बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER