बॉलीवुड / ‘जो आपको जानवर की तरह पीटे उसके पास दोबारा..’ पूनम पांडे ने तोड़ी 14 दिन पुरानी शादी, कही ये बात

Jansatta : Sep 24, 2020, 03:20 PM
बॉलीवुड: एक्टर और बोल्ड मॉडल पूनम पांडे ने 14 दिन पहले फिल्म प्रोड्यूसर सैम बॉम्बे से शादी की है। इसके बाद अब पूनम ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया है। पूनम ने इस दौरान कहा कि – ‘यह अच्छा फैसला नहीं रहेगा उस इंसान के पास दोबारा जाने का, जिसने आपको जानवर की तरह पीटा हो।’ पूनम ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि सैम बॉम्बे ने उनके साथ मार पिटाई की है और उनको धमकी देते हुए उनका शोषण भी किया है। एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे को अरेस्ट भी कराया।

हालांकि सैम बॉम्बे को बाद में बेल मिल गई थी। इसके बाद अब पूनम पांडे ने तय किया है कि वह अपनी शादी तोड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने अब्यूजिव रिलेशनशिप पर भी खुलासा किया और बताया कि उन्होंने इस रिलेशनशिप में काफी सफर किया सिर्फ अपने रिश्ते को बचाने के लिए। टीओआई के मुताबिक पूनम पांडे ने बताया कि गोवा में उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने बताया कि सैम और उनके बीच में उस वक्त बहस हुई थी। ये बहस बढ़ गई और सैम ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा- उसने मुझे चोक किया, मेरा गला बुरी तरह से दबाया गया। उस वक्त मुझे लगा कि अब मैं नहीं बचूंगी। उसने मुझे मेरे मुंह पर घूसा मारा। मुझे बाल पकड़ कर खींचा। इतना ही नहीं उसने बेड के कोने पर मेरा सिर दे मारा। उसने मुझे बहुत असॉल्ट किया और दर्द दिया। इसके बाद मैं वहां से बाहर जैसे तैसे आई। फिर होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया। उन्होंने उसे वहां से मुझसे दूर किया। मैंने उसके खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है।

पूनम ने बताया – ‘हमारा 3 साल पुराना रिलेशनशिप है।’ उन्होंने कहा कि वह कई बार अस्पताल में हुआ करती थीं। उन्हें लगता था कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए वह अब्यूजिव रिलेशनशिप में भी रहीं। पूनम ने कहा- उसमें इंसिक्योरिटी और पोजेसिवनेस थी। जब मामला हाथ से निकलने लगा तो वह ये सब सह नहीं पाईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER