Bollywood / पूनम पांडे ने क्यों की थी भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की बात, अब किया खुलासा

Zoom News : Feb 23, 2022, 10:34 PM
Bollywood | पूनम पांडे कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' में हिस्सा लेने जा रही हैं। इस शो की होस्ट कंगना रनौत हैं। एकता कपूर के इस शो में ऐसे लोगों को लिया गया है, जिनका नाम किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा रहा। पूनम पांडे का भी कॉन्ट्रोवर्सीज से पुराना नाता रहा है। रीसेंटली वह सैम बॉम्बे से शादी, मारपीट फिर अलग होने को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। पूनम पांडे का नाम 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान भी सुर्खियों में आया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह नेकेड हो जाएंगे। अब एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने खुलासा किया है कि उस वक्त उन्होंने ऐसा क्यों कहा था।

लोग समझते हैं बोल्ड ऐक्ट वाली ऐक्ट्रेस

पूनम पांडे अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। वह वेब रिऐलिटी शो लॉकअप की पार्टिसिपेंट बनने जा रही हैं। ETimes को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। पूनम ने बताया कि लोग उन्हें एक सिलेब्रिटी के रूप में जानते हैं जो सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। पूनम ने कहा, लोग मुझे एक ऐसी ऐक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं जो विवादों में रहती है और बोल्ड ऐक्ट करती है। बहुत हो गया, अब लोग असली पूनम पांडे को जानेंगे।

आउटसाइडर्स को नहीं मिलतीं हेडलाइन्स

पूनम पांडे ने यह भी बताया कि 2011 में उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान सारे कपड़े उतारने वाला विवादित बयान क्यों दिया था। पूनम बताती हैं, मैंने पब्लिसिटी के लिए किया था। 2011 में मैं ऐक्ट्रेस नहीं थी। मैं आउटसाइडर थी और छोटी सी मॉडल थी। मुझे बड़ा प्लैटफॉर्म चाहिए था जो कि मिल नहीं रहा था। आउटसाइडर तब तक हेडलाइन्स में नहीं आते जब तक बोल्ड बयान न दें। मैं उस वक्त 18 साल थी, बच्ची थी तो मैंने ये सब सिर्फ अटेंशन गेन करने के लिए किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER