Bollywood / थेरेपिस्ट के पास जाती हैं पूनम पांडे, बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से सैम बॉम्बे संग लड़ाई तक पर खोले राज

Zoom News : Jan 13, 2022, 06:04 PM
Bollywood | अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अलग- अलग वजहों से चर्चा में रही हैं। कभी उनके लीक वीडियो की वजह से उन्होंने सुर्खियां बटोरीं तो कभी सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को लेकर चर्चा में रहीं। वहीं बीते कुछ दिनों से पूनम पांडे पैपराजी के कैमरों में भी काफी कैद हो रही हैं। कुछ दिनों पहले पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं। इसके बाद से वो अपने बारे में कई खुलासे कर चुकी हैं। इस बीच अब उन्होंने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर अपनी बात रखी है। जिसके वजह से पूनम पांडे चर्चा में आ गई हैं।

चर्चा में पूनम पांडे

बीते साल 7 नवंबर को पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सैम को गिरफ्तार किया गया था। वहीं पूनम भी मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुई थीं। वहीं अब पूनम पांडे ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत के दौरान कई राज खोले हैं। पूनम ने कास्टिंग काउच से लेकर सैम बॉम्बे तक के बारे में बात की है।

थैरेपिस्ट के पास जा रही हैं पूनम

पूनम पांडे ने सैम से अलग होने की बात पर इंटरव्यू में कहा, 'मैं अब ठीक हूं, और सैम बॉम्बे के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं, मैं हीलिंग प्रोसेस में हूं। मैं थेरेपिस्ट के पास जाती हूं।' नए रिलेशनशिप के सवाल पर पूनम पांडे ने कहा, ' नहीं, बिलकुल भी नहीं। शायद आज से पांच साल बाद लेकिन अभी नहीं। मैं तो उस बारे में सोचना भी नहीं चाहती हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER