Viral News / पोर्न एक्ट्रेस डेनियल्स ने कहा- 'मेरी जिंदगी का सबसे बुरा 90 सेकंड, ट्रंप के साथ सेक्शुअल रिलेशन...

Zoom News : Feb 09, 2021, 04:56 PM
अमेरिकी पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बार फिर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर एक बयान दिया है। समाचार एजेंसी एपी की रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ यौन संबंधों को एक बुरी घटना कहा है। डेनियल्स ने कहा- 'मेरे जीवन के सबसे खराब 90 सेकंड इस वजह से मुझे खुद से नफरत होने लगी'।

आपको बता दें कि ट्रंप डेनियल्स के साथ किसी भी तरह के अफेयर से इनकार करते रहे हैं। लेकिन ट्रम्प पर डेनियल्स को शांत रखने के लिए अपने वकील के माध्यम से लाखों रुपये देने का आरोप लगाया गया था। ट्रम्प के वकील माइकल कोहेन को भी इस मामले में जेल जाना पड़ा।

डेनियल्स ने कहा है कि ट्रम्प से मुलाकात के दौरान उनके मन में एक विचार आया कि यहां से कैसे पलायन किया जाए। पोर्न अभिनेत्री ने कहा कि इस घटना से पहले उसने सोचा नहीं था कि वह ट्रम्प के साथ संबंध बनाएगी। ट्रम्प और डेनियल कथित तौर पर 2006 में मिले थे। तब ट्रम्प और मेलानिया की शादी को लगभग एक साल हो गया था। मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं।

माइकल कोहेन के साथ पियाकास्ट में एक मेया कुल्पा नाम की बात करते हुए, 41 वर्षीय पोर्न स्टार ने ट्रम्प के साथ कथित संबंधों के बारे में नए खुलासे किए। माइकल कोहेन वही व्यक्ति हैं जिन पर 2016 के चुनाव अभियान के दौरान चुप रहने के लिए डेनियल्स को 94 लाख रुपये देने का आरोप लगाया गया था।मामले की सुनवाई के दौरान, कोहेन ने अपराध कबूल कर लिया। उन्हें तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी। पिछले साल जुलाई में उन्हें कोरोना वायरस के कारण जेल से रिहा किया गया था और वह अपने अपार्टमेंट में शेष सजा काट रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER