FIFA World Cup / अर्जेंटीना-नीदरलैंड्स मैच में घुसा पोर्न स्टार, गर्लफ्रेंड भी कर चुकी हैं ऐसी हरकत

Zoom News : Dec 10, 2022, 02:08 PM
FIFA World Cup Quarter Final Match: अर्जेंटीना ने शुक्रवार रात संघर्षपूर्ण मैच में नीदरलैंड्स को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से पराजित करके विश्व कप फुटबॉल के सेमीफाइनल में जगह बना ली. यह मैच काफी हंगामेदार रहा. मैदान पर खिलाड़ियों के बीच तनातनी भी देखने को मिली लेकिन इस सब से पहले एक शख्स मैदान में घुस आया जिसके चलते मैच को कुछ देर तक रोकना पड़ा.

मैदान में घुस आए इस शख्स का नाम है विताली जोदोरोवेत्सकी है जो कि एक रूसी यूट्यूबर हैं. इससे पहले 2014 विश्व कप फाइनल में भी वह ऐसा ही कुछ कर चुके हैं. शुक्रवार को विताली टॉपलेस होकर मैदान में घुस आए. इनके सीने पर लिखा था, 'विताली GOAT'.

यूट्यूब पर 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स

विताली पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके यूट्यूब पर 10 मिलियन (1 करोड़) सब्सक्राइबर्स हैं. विताली नियमित रूप से एक्स-रेटेड वीडियो अपने यू ट्यब चैनल पर अपलोड करते हैं.

वैसे विताली की एक्स गर्लफ्रेंड किन्से वोलांस्की 2019 में बिकिनी पहनकर फुटबॉल ग्राउंड में घुसने की कोशिश की थी. इस घटना के बदा दोनों का ब्रेकअप हुआ था. किन्से वोलांस्की के भी इंस्टाग्राम बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं.

एक और शख्स ने लगाई दौड़

क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान विताली के अलावा भी एक और शख्स ने मैदान के भीतर दौड़ लगाई थी. लियोनेल मेसी के पेनल्टी को गोल में बदलने के कुछ देर बाद 75वें मिनट में यह घटना घटी.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER