महाराष्ट्र / ऑनलाइन क्लास के दौरान चलने लगा पॉर्न वीडियो, प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

Zoom News : Jun 28, 2021, 06:24 AM
MH: कोरोना महामारी के चलते छात्रों को पढ़ाई का नुकसान न हो इसके लिए ऑनलाइन क्लास का सिलसिला शुरू हुआ। बीते साल से ही कोरोना काल में छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं। हालांकि, कई जगहों पर स्कूल खोले गए हैं, फिर भी काफी स्कूल-कॉलेज ऑनलाइन ही पढ़ाई करा रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र में एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान पॉर्न वीडियो चलने का मामला सामने आया है। 

दरअसल, कोरोना संकट के कारण महाराष्ट्र में स्कूल और कॉलेजों में ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। क्योंकि महामारी के खतरे को देखते हुए स्कूल या कॉलेज जाना संभव नहीं है। इसलिए बच्चे अपने घरों से ही ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच खबर आई कि विलेपार्ले के एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में शरारती तत्व ने पॉर्न वीडियो चला दिया। 

जैसे ही कॉलेज की ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो कुछ अज्ञात आरोपियों ने अश्लील वीडियो अपलोड कर दी, जिसके बाद इस घटना की शिकायत पुलिस में की गई। जुहू पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। 

जुहू पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकरी ने बताया कि मामला चार दिन पहले का है। कॉलेज के एक प्रोफेसर ने इसकी शिकायत की थी, जिसके आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 570 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जुहू पुलिस के साथ साइबर सेल के अधिकारी भी संबंधित आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER