Lock Upp Poster / कंगना रणौत के शो 'लॉक अप' का पोस्टर आया सामने, धाकड़ लुक में नजर आई एक्ट्रेस

Zoom News : Feb 10, 2022, 06:51 PM
बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रणौत भी अब ओटीटी पर छाने को तैयार हैं। एक्ट्रेस कंगना काफी दिनों से एकता कपूर के शो 'लॉक अप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो को ओटीटी प्लेटफार्म्स पर रिलीज किया जाएगा। कंगना रणौत इस शो को होस्ट करती नजर आएंगी। शो का पहला पोस्टर सामने आ चुका है और कल टीजर भी सामने आ जाएगा। शो के पोस्टर में एक्ट्रेस कंगना रणौत धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं। कंगना का लुक देखकर लग रहा है कि ये शो काफी रोमांचक होने वाला है। शो के पोस्टर में कंगना किसी जेलर की तरह दिख रही हैं तो वहीं शो की थीम हॉलीबुड स्टाइल लग रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर-

कंगना रणौत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए शो 'लॉक अप' का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे सामने सबको टेकने पड़ेंगे घुटने। इस बुरे जेल में होगा अत्याचारी खेल!' कंगना ने ये भी जानकारी दी कि 'लॉक अप' का टीजर कल रिलीज किया जाएगा। एकता कपूर और कंगना रणौत का ये शो 27 फरवरी को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ऑन एयर कर दिया जाएगा। इस शो को एकता कपूर के मशहूर एप ऑल्ट बालाजी और ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। एकता कपूर ने भी कंगना की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फायर और दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं।

कंगना की जेल में होंगे जाने-माने सेलिब्रिटी-

हाल ही में एकता कपूर ने शो का शानदार प्रीमीयर आयोजित किया था, जिसमें कंगना भी नजर आईं थीं। बताया जा रहा है कि इस शो की स्ट्रीमिंग 24 घंटे और सातों दिन होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में कई जाने-माने सेलिब्रिटी सलाखों के पीछे कैद नजर आएंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER