Tunisha Sharma Death / आज सुबह टुनिशा शर्मा का हुआ पोस्टमार्टम, को-स्टार शीजान खान कोर्ट में होंगे पेश

Zoom News : Dec 25, 2022, 09:29 AM
Tunisha Sharma Death: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत ने सभी को बड़ा झटका दिया है। बता दें टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जहां बाथरूम में फांसी के फंदे पर उनकी लाश लटकी पाई गई। वही टुनिशा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

टुनिशा शर्मा ने साल 2021 में एक इंटरव्यू में कहा था कि 'इंटरनेट वाला लव' शो शुरू होने से पहले मुझे एंजाइटी इश्यूज थे, मैं बहुत लो फील करती थी। मैंने बहुत छोटी उम्र में अपने पिता को खो दिया था और कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि कजिन सिस्टर की मौत से वह इमोशनली पूरी तरह से टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से भी संपर्क किया था। टुनिशा के मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से इसकी जांच करेगी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

टुनिशा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। 'फितूर' के आलावा उन्हें 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था। टुनिशा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER