Tunisha Sharma / तुनिषा, शीजान और सुसाइड: आखिरी के वो 15 मिनट, इस केस की परत दर परत जानिए

Zoom News : Dec 28, 2022, 07:03 PM
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की कथित सुसाइड केस के चौथे दिन एक और खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक 'अली बाबा' शो के सेट पर तुनिषा से सबसे आखिरी में शीजान ही मिले थे. तुनिषा से बातचीत के बाद शीजान गुस्से में बाहर निकले थे. 

पुलिस अब इस गुस्से की वजह पता लगाने की कोशिश में है. तुनिषा केस में रोज नए-नए खुलासों ने हलचल मचा दी है. इसी बीच शीजान के फैमिली ने भी खुद को पीड़ित बताया है और बाद में इस पर खुलासा करने की बात कही है.

4 दिन से बयानों के इर्द-गिर्द घूम रही मुंबई पुलिस के लिए इस केस की गुत्थी सुलझाना आसान नहीं है. इस स्टोरी में विस्तार से जानते हैं कि अब तक केस में कितने एंगल सामने आए हैं...

शीजान ने ही उकसाया? आखिरी के 15 मिनट केस की मिस्ट्री बनी

तारीख 24 दिसंबर. समय दोपहर के 3 बजकर 15 मिनट. अली बाबा शो के सेट पर शीजान मेकअप रूम में लंच के लिए बैठा था. उसी वक्त तुनिषा भी मेकअप रूम में पहुंची. शो पर मौजूद लोगों ने बताया कि मेकअप रूम में जाते हुए तुनिषा के चेहरे पर कोई तनाव नहीं था. सेट पर मौजूद स्टाफ से हंसते हुए बात कर रही थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मेकअप रूम में शीजान और तुनिषा ने साथ में लंच किया. लंच के कुछ देर बाद शीजान मेकअप रूम से निकलकर एक्टिंग के लिए सेट पर चला गया. वहां मौजूद स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रूम से निकलते वक्त शीजान ने गेट गुस्से में बंद किया था.

शीजान के मेकअप रूम से निकलने के कुछ देर बाद ही सबको तुनिषा के सुसाइड की जानकारी लगी. पुलिस आखिरी के 15 मिनट में शीजान और तुनिषा के बीच क्या बातचीत हुई, इसे पता लगाने की कोशिश में है.

2 खुलासे, जिससे शीजान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं...

1. सबसे आखिरी में तुनिषा से मिले थे शीजान- तुनिषा की शव को शीजान ही अस्पताल लेकर पहुंचा था. वसई अस्पताल के डॉ हनी मित्तल ने मीडिया बताया कि तुनिषा को भर्ती कराया गया, तो उस वक्त शीजान खूब रो रहा था. वो गुहार लगा रहा था कि तुनिषा को किसी भी तरह बचा लिया जाए. पुलिस के मुताबिक सेट पर सबसे आखिरी में तुनिषा से शीजान ही मिले थे. 

2. शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का भी खुलासा- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शीजान के सीक्रेट गर्लफ्रेंड का बताया लगाया है. पुलिस ने शीजान के मोबाइल फोन का सारा डेटा रिट्रीव कर लिया है. पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी कि क्या नई गर्लफ्रेंड उस दिन लड़ाई की वजह तो नहीं थी?

ब्रेकअप क्यों, लगातार बयान बदल रहा है शीजान

मुंबई पुलिस के मुताबिक शीजान और तुनिषा के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ? इसको लेकर शीजान लगातार बयान बदल रहा है. शीजान ने पुलिस को अब तक 3 वजहें बताई है. 

मेरे और तुनिषा के बीच उम्र का फासला (एज गैप) ज्यादा था, इसलिए ब्रेकअप कर लिया.

तुनिषा अलग धर्म की थी. श्रद्धा मर्डर केस के बाद मैंने ब्रेकअप का फैसला लिया.

ब्रेकअप का फैसला अपने करियर पर फोकस करने के लिए लिया. अभी काम पर ध्यान देना चाहता हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER