Entertainment / सुसाइड से 15 मिनट पहले इस शख्स से हुई थी तुनिशा की आखिरी बात, हुए ये बड़े खुलासे

Zoom News : Jan 09, 2023, 06:47 PM
Tunisha-Ali Relation: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में सोमवार को मुंबई की अदालत में सुनवाई टल गई है. लेकिन तुनिशा की लाइफ को लेकर अहम खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट को बताया गया कि जब शीजान से तुनिशा का ब्रेकअप हुआ तो उसकी लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हुई थी, जिसका नाम अली था. उसने सुसाइड से 15 मिनट पहले अली नाम के इस शख्स से बात की थी. तुनिशा की मां को भी अली के साथ उसकी दोस्ती की बात पता थी.

किसने किया खुलासा?

आरोपी शीजान खान के वकील ने कोर्ट के सामने यह खुलासा किया है. वकील शैलैंद्र मिश्रा ने बताया कि जब तुनिशा का शीजान से ब्रेकअप हो गया तो उसने डेटिंग ऐप टिंडर पर प्रोफाइल बनाई. इस ऐप पर उसकी अली नाम के एक लड़के से दोस्ती हो गई. उसके साथ तुनिशा डेट पर भी गई थी. अली से तुनिशा ने 21-23 दिसंबर तक बात भी की थी. एक्ट्रेस ने अली के फोन से 23 दिसंबर को अपनी मां को वीडियो कॉल कर उनसे बात की थी. सुसाइड से 15 मिनट पहले तुनिशा ने अली को वीडियो कॉल मिलाकर बात की थी. इसका मतलब शीजान नहीं बल्कि अली तुनिशा के संपर्क में थे. 

दोस्त को बताई थी परेशानी

शीजान के वकील ने यह भी कहा कि मुश्किलों के बारे में तुनीशा ने अपने को-स्टार और फ्रेंड पार्थ को बताया था. पार्थ को तुनिशा ने रस्सी भी दिखाई थी. यह इस बात का संकेत था कि वह खुदकुशी के बारे में सोच रही थी. जब शीजान को यह जानकारी मिली तो उसने तुनिशा की फैमिली को इस बारे में बताया था और उसका ख्याल रखने की बात भी कही थी. इस दौरान शीजान के वकील ने यह भी कहा कि तुनिशा कुछ ऐसी दवाएं ले रही थीं, जो खतरनाक थीं. 

तुनिशा के वकील ने कही ये बात

शीजान के वकील की दलीलों के बाद तुनिशा के वकील ने कहा कि डिफेंस से कुछ दस्तावेज जमा कराए गए हैं. जवाब देने के लिए हमें कुछ वक्त चाहिए. लिहाजा कोर्ट से 11 जनवरी तक की मोहलत मांगी गई है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER