Tunisha Sharma / सुसाइड से कुछ दिन पहले Tunisha Sharma ने Falaq Naaz के लिए लिखा था पोस्ट, 'I Love You Appi'

Zoom News : Dec 28, 2022, 07:07 PM
Tunisha Sharma-Falak Naaz Bonding: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा भले आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जिंदादिली आज भी तस्वीरों में कैद है. तुनिषा के इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीरों में वो एकदम खुशहाल, खिलखिलाती 20 साल की यंग लड़की नजर आती हैं, जो जिंदगी को खुलकर जीती है. तुनिषा के बारे में उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि, वह सबके साथ बहुत मिलनसार थीं. 'अली बाबा दास्तान ए-काबुल (Ali-Baba-Dastan-E-Kabul)' को-स्टार शीजान खान से तो उनकी गहरी दोस्ती थी, उनकी बहनों के साथ भी तुनिषा की एक स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग थी. 

शीजान की बहनों से काफी घुल-मिल गई थीं तुनिषा

शीजान खान की बहन फलक नाज़ और शफ़क नाज़ (sheezan khan's sisters) से तुनिषा काफी घुली-मिली हुई थीं. शफक और फलक दोनों ही टीवी एक्ट्रेस हैं. कई टीवी शोज में काम कर चुकी फलक के साथ तुनिषा एक स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग मेन्टेंन करती थीं. सोशल मीडिया पर दोनों ही एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार भी जताती थीं. इंस्टाग्राम पर एक बार तुनिषा ने फलक को अपनी फेवरेट पर्सन तक बताया था. आज सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि,  शीजान खान, तुनिषा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case Updates) में मुख्य आरोपी हैं. 

फलक को बताया अपनी फेवरेट पर्सन

तुनिषा ने फलक के जन्मदिन पर उनके साथ एक कैंडिड फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा नोट लिखा था, इस तस्वीर में दोनों साथ में खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं. तुनिषा ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, आप हमेशा यूं ही मुस्कुराते रहो बस...मेरी फेवेरट पर्सन को जन्मदिन मुबारक हो @falaqnaazz आई लव यू अप्पी.."

इतना ही नहीं शीजान के साथ मिलकर तुनिषा ने फलक का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन भी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट की थीं. कॉमेंट बॉक्स में थैंक यू ...tunnu (तुनिषा का निकनेम) कहकर फलक भी तुनिषा पर प्यार लुटाती नजर आई थीं. 

सोशल मीडिया पर तुनिषा और फलक रील वीडियो अपलोड करती थीं. दोनों एक्ट्रेस का दोस्ताना देख कोई नहीं कह सकता कि आज तनाव के चलते आज तुनिषा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

फलक नाज अपने भाई और एक्टर शीजान खान से काफी अटैच हैं और सोशल मीडिया पर शीजान के साथ फैमिली वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक वीडियो में फलक ने शीजान को बेस्ट डांसिंग पार्टनर बताया था. 

बता दें कि, फलक नाज, तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में शामिल होने गई थीं लेकिन वहां एक्ट्रेस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई और रोते-बिलखते वहां से चली गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER