बॉलीवुड / मशहूर एक्टर प्रभु देवा का इस लड़की पर आया दिल, रचा ली शादी, जाने कौन ?

Zoom News : Nov 22, 2020, 08:50 PM
बॉलीवुड डेस्क | मशहूर एक्टर-डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने मुंबई की रहने वाली डॉक्टर से शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी उनके भाई राजू सुंदरम ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया। राजू सुंदरम ने बताया लॉकडाउन के दौरान प्रभु देवा ने मुंबई की रहने वाली फिजियोथेरेपिस्ट हिमानी (Himani) से शादी कर ली है। शादी के बारे में पूछे जाने पर राजू सुंदरम ने पोर्टल से कहा: "अच्छी बात है, आपके पास पूरा ब्योरा हैं। हम प्रभु देवा की शादी को लेकर बहुत खुश हैं।  ईटाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि प्रभु देवा (Prabhu Deva) जब अपने पीठ और पैरों का इलाज करवा रहे थे तभी उनकी मुलाकात डॉ। हिमानी से हुई।"

इलाज के दौरान ही प्रभु देवा (Prabhu Deva) और हिमानी (Himani) के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। पोर्टल में यह भी कहा गया है कि दोनों शादी करने से पहले लगभग दो महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। लॉकडाउन नियमों के कारण प्रभु देवा की शादी में सिर्फ उनके परिवार की उपस्थिति में चेन्नई में हुआ था। प्रभु देवा की पहली शादी रामलथा (Ramlatha) से हुई थी। इसके बाद वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में थें। फिलहाल निर्देशक विग्नेश शिवन को नयनतारा डेट कर रही हैं। 

ईटाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि डॉ हिमानी ने प्रभु देवा के परिवार से केवल दो बार मुलाकात की है - पहली बार जुलाई और दूसरी बार अगस्त में। प्रभु देवा एक कोरियोग्राफर होने के साथ- साथ डॉयरेक्टर, प्रोड्यूसर भी हैं। प्रभु देवा को उन्हें मुकबला, उर्वसी उर्वसी और के सेरा सेरा गानों पर जबरदस्त कोरियोग्राफी के लिए जाना जाता है।

तमिल और तेलुगु फिल्मों के अलावा, उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों जैसे वांटेड, राउडी राठौर, आर.... राजकुमार, एक्शन जैक्सन और दबंग 3 का भी निर्देशन किया है। प्रभु देवा ने लव स्टोरी 1999, सुयवराम, स्ट्रीट डांसर 3 डी, देवी, देवी 2 और माइकल मदना कामाराजू जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER