IND vs AUS / भारत की हार पर अनुष्का शर्मा और उनका होने वाला बच्चा निशाने पर, फैंस ने लगाया आरोप

Zoom News : Dec 19, 2020, 10:43 PM
IND vs AUS: विराट कोहली और टीम इंडिया की खराब परफॉरमेंस का ठीकरा अनुष्का शर्मा के सिर फोड़ना लोगों ने अपनी आदत बना लिया है। शनिवार सुबह हुए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा और उनके होने वाले बच्चे को ट्विटर पर यूजर्स ने निशाने पर लिया। यूजर्स ने ना सिर्फ विराट कोहली को ट्रोल किया बल्कि उनकी हार का इल्जाम अनुष्का और उनके आने वाले बच्चे पर लगाया। 

शनिवार को हुए मैच में विराट कोहली और भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने काफी खराब प्रदर्शन किया। इस मैच में भारत की टीम ने मात्र 36 रन बनाए और पूरी टीम आउट हो गई। ऐसे में फैन्स काफी नाराज हैं और दुनियाभर के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। हालांकि बात तब बिगड़ गई जब कुछ यूजर्स ने प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया। 

ट्रोल हुई अनुष्का तो आगे आए फैन्स

यूजर्स का कहना है कि अनुष्का और उनके होने वाले बच्चे की वजह से विराट अपने खेल पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इतना ही नहीं और भी बहुत सी बातें प्रेग्नेंट अनुष्का को भारत की हार के कारण सुनाई जा रही है। साथ ही विराट और उनके रिश्ते का मजाक भी लोग बना रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के बहुत से फैन्स अनुष्का और विराट का समर्थन कर रहे हैं। ट्विटर पर अनुष्का नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER