बॉलीवुड / लंबी वाइट ड्रेस पहने पिता के साथ मुंबई में स्पॉट हुई प्रेगनेंट अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 18, 2020, 10:52 AM
बॉलीवुड: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को गुरुवार को मुंबई में पिता के साथ देखा गया। अनुष्का शर्मा ने लंबी वाइट ड्रेस पहनी हुई थी और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहन रखी थी। क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में मां बनने वाली हैं। दोनों का यह पहला बच्चा होगा। हाल ही में दुबई में विराट कोहली के साथ आईपीएल के दौरान वक्त बिताने के बाद अनुष्का शर्मा मुंबई वापस लौटी थीं। दुबई से भी अनुष्का शर्मा अकसर तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। एक तस्वीर में तो वह शीर्षासन करती दिख रही थीं, जबकि विराट कोहली उनकी इस एक्सरसाइज में मदद कर रहे थे। उन्होंने अभिनेत्री के पैरों को पकड़ा हुआ था। 

अनुष्का शर्मा ने कहा है कि वह डिलिवरी के 4 महीने बाद फिर से अपना काम शुरू कर देंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा, 'बच्चे को जन्म देने के बाद मैं वापस शूटिंग पर लौटूंगी। मैं एक ऐसी व्यवस्था बनाने की कोशिश करूंगी, जिसमें काम, बच्चे और परिवार के बीच बैलेंस बना रहे हैं। मैं जितना हो सकेगा, उतने लंबे समय तक काम करना चाहूंगी क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में खुशी मिलती है।' फैन्स भी बेसब्री से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में स्टार किड के जन्म लेने का इंतजार कर रहे हैं। 

कोरोना संकट के दौरान गर्भवती होते हुए भी काम करने का फैसला लेने पर अनुष्का शर्मा ने कहा, 'मैं यह सुनिश्चित करती थी कि शूटिंग के लिए सेट पूरी तरह से सेफ हो क्योंकि मैं कोरोना काल में शूटिंग कर रही थी। इसलिए मैं आगे भी यह काम जारी रखूंगी। इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखेंगी कि बचाव के सभी उपायों पर काम किया जाए। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहती हूं जो शूटिंग के दौरान मेरी सुविधा के लिए काम करते हैं। अभी यह कोरोना वायरस रहने वाला है,  इसलिए हमें इन स्थितियों में ही तालमेल बनाते हुए काम करना होगा।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER