दुनिया / राष्ट्रपति ट्रंप ने चीन को दी धमकी कहा- भारी कीमत चुकानी पड़ेगी, दुनिया के साथ जो भी ...

Zoom News : Oct 08, 2020, 08:37 AM
USA: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को एक बार फिर धमकी दी है। ट्रंप ने कोरोना महामारी के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि चीन ने दुनिया के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए उसे भारी कीमत चुकानी होगी। गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना संक्रमित हैं। देश को संबोधित करते हुए, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, "मैं चीन को बताना चाहता हूं कि कोरोना महामारी इसकी गलती है।" और उसे इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। यह अमेरिकियों की गलती नहीं है। अमेरिकियों को इसके लिए कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।

वहीं, अपने एक वीडियो संदेश में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राज्याभिषेक को 'भगवान का आशीर्वाद' बताया। ट्रंप ने कहा कि मैं बिल्कुल सही महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि कोरोना संक्रमित होना ईश्वर का आशीर्वाद था। मैंने रेजेनरॉन दवा के बारे में सुना था और लोगों को इसे लेने की सलाह दी थी। मैंने यह दवा ली। यह अतुल्य था। इसने शानदार काम किया। '

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि यह चीन की गलती थी और चीन ने इस देश और दुनिया के लिए जो किया है, उसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी। हम इस दवा (Regeneron) को अस्पताल ले जाने के लिए सेना की मदद ले रहे हैं और साथ ही इसे लोगों में वितरित किया जा रहा है। यह दवा मुफ्त में उपलब्ध होगी, इसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER