Happy New Year 2021 / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी

Zoom News : Jan 01, 2021, 09:11 AM
Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कामना की है कि नया साल देशवासियों के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि लाए। प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि वह आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं देता है 2021। इस वर्ष की शुभकामनाएँ आपके जीवन में अच्छी सेहत, खुशियाँ और समृद्धि लाएँ। दुनिया आशा में रह सकती है और कल्याण की भावना रख सकती है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि कोविद -19 से उत्पन्न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है। उन्होंने ट्वीट किया, "नए साल की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल एक नई शुरुआत करने और व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के लिए हमारे संकल्प को मजबूत करने का एक अवसर है।

राष्ट्रपति ने देशवासियों से कहा कि कोविद -19 से उत्पन्न चुनौतियों का यह समय हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है। आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना के साथ एक समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले।

मेरी कामना है कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ अपने देश की प्रगति के साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER