बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने हाई स्लिट गाउन में मचाया तहलका, फैंस ने कहा - सब कुछ दिख गया

Zoom News : May 24, 2021, 10:24 PM
बॉलीवुड | इस बात में कोई दोराय नहीं कि पिछले कुछ सालों में फिल्म, फैशन और टीवी में बहुत कुछ बदल गया है। फिल्म्स जहां यूथ को अट्रैक्ट करने के लिए आसपास हो रही घटनाओं से रूबरू करा रही हैं, तो वहीं फैशन वर्ल्ड में स्टाइलिश रेट्रो और विंटेज लुक्स का बोलबाला है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से कामयाबी हासिल की है। प्रियंका ने न केवल स्केल्ड-बैक रेड कार्पेट स्टाइल को रोल आउट किया है बल्कि स्टाइलिश दिखने का मतलब एफर्टलेस से है, यह भी उन्होंने लोगों को अच्छे से समझाया है।

यही एक कारण भी है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने अब तक के लुक्स से यह साबित कर दिया कि फैशन के मामले में वह जोखिम लेने से कभी थकेंगी नहीं। ऐसा ही कुछ हमें बीते दिन भी देखने को मिला, जब पीसी को अमेरिका में आयोजित हुए बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 में अपने पति निक जोनस ( Nick Jonas) के साथ स्टाइलिश लुक में एंट्री करते हुए देखा गया।

हुस्न ने जमकर बरपाया हंगामा

दरअसल, रविवार शाम यानी कि 23 मई को अमेरिका के लॉस एंजेलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में आयोजित बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स (Billboard Music Awards 2021) का धमाकेदार आगाज हुआ, जहां दूसरे इंटरनेशनल स्टार्स की तरह प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंची हुई थीं।

हालांकि, इस समारोह में प्रियंका को कोई अवॉर्ड नहीं मिलने वाला था। लेकिन इस दौरान न केवल एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस का साथ देने के लिए इस इवेंट में शामिल हुई थीं बल्कि वह प्रेजेंटर की भूमिका में नजर आईं, जिसके लिए प्रियंका ने एक ऐसे ऑउटफिट को चुना था, जिसमें उन्हें देख हर कोई उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ने में लग गया। प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस के साथ अटपटी ड्रेस में देख फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'दर्जी बटन लगाना भूल गया'

बदन से चिपकी ड्रेस में लगीं कातिलाना

रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने इटैलियन लक्ज़री फैशन हाउस डोल्से एंड गबाना (Dolce & Gabbana) के फॉल कलेक्शन 2007 का डिज़ाइन किया हुआ शिमरी न्यूड गाउन पहना था, जोकि एक तरह का आरपार दिखने वाला अटायर था। प्रियंका की ड्रेस का मटीरियल काफी पतला था, जिसकी वजह से इस शीयर लुकिंग आउटफिट को यूं ही पहन पाना किसी भी हाल में संभव नहीं था। ऐसे में अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने स्किन टोन के मैचिंग का बॉडीसूट पहना था, जोकि पियर शेप में था।

इस तरह के रिसोर्ट-वियर की खास बात यह है कि यह आपके पैरों को लंबा और सुंदर दिखाने में मदद करता है। हॉल्टर नेकलाइन के साथ बस्ट और बॉटम्स एरिया को टाइट फिटिंग में डिज़ाइन किया जाता है, जिसकी वजह से ऑवरग्लास फिगर एकदम उभर के नजर आता है। Diagonal कट की वजह से कंधे और गर्दन एकदम बोट लुक में दिखती है, जो ओवरऑल स्टाइल को बैलेंस्ड बनाने का काम करते हैं। प्रियंका की ड्रेस में भी छोटे-छोटे एलिमेंट्स शामिल थे, जो उन्हें शीक-पॉलिश्ड और स्टाइलिश दिखाने में कोई कंजूसी नहीं कर रहे थे।

प्रियंका को ताड़ती रह गई जनता

प्रियंका चोपड़ा ने जो ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहना था, वह क्लासिक गोल्डन कलर में था, जिसमें मुकेश वर्क को उकेरा था। ड्रेस में बोल्ड प्लंजिंग नेकलाइन बनी थीं, जिसमें बस्ट एरिया को हाइलाइट करने के लिए हेवी स्टड्स का इस्तेमाल किया था। ड्रेस का लुक बॉडीफिट था, जिसमें स्टाइल कोशंट ऐड करने के लिए हाई-थाइस स्लिट पैटर्न को ऐड किया था।

ड्रेस में फुल स्लीव्स बनी थी, जिसमें कलाई के हिस्से पर नेकलाइन वाला जड़ाऊ वर्क किया गया था। इस तरह की ड्रेस में ड्रामा ऐड करने के लिए कलाई की कफ से लेकर कंधे और चेस्ट तक का हिस्सा एक समान रखा जाता है, जो बॉडी की खूबसूरती को उभारने में मदद करता है। माथे पर बिंदी और टॉप की जगह बिकीनी, प्रियंका चोपड़ा के लुक को देख लोग बोले 'छी!!!'

इस तरह किया स्टाइल

शानदार कलर-कॉम्बिनेशन में होने के कारण प्रियंका चोपड़ा का यह गाउन तो अट्रैक्टिव था ही लेकिन सेट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिंग पर भी पूरा जोर दिया था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने लक्ज़री फेमस हाउस BVLGARI की डिज़ाइन की हुई ड्रापडाउन डायमंड इयरिंग्स डाली थीं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने डेवी फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो, बेसिक आईलाइनर, न्यूड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को स्लीक लुक देते हुए मिडिल पार्टेड स्टाइल में खुला छोड़ा था, जो प्रियंका की ऑउटफिट के साथ एक अच्छा तालमेल बिठा रहे थे।

यही नहीं, बोल्ड नेकलाइन वाली ड्रेस में बैलेंस बिठाने के लिए प्रियंका ने Dolce & Gabbana की मैटेलिक बेल्ट एक्सेस की थी, जो एक्ट्रेस के साइड कर्व्स के साथ उनके ओवरऑल लुक में भी शार्प एंड सेक्सी स्पिन ऐड कर रहा था। खैर, प्रियंका की योक बेल्ट को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आप चाहें तप अलग-अलग तरह की फैशन एक्सेसरीज़ से अपने लुक में नई जान डाल सकती हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER