Bigg Boss 17 / प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा जलती है अंकिता से, सना खान का खुलासा

Zoom News : Dec 10, 2023, 04:30 PM
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में शामिल ऐसी दो कंटेस्टेंट्स हैं, जिनकी आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती. हालांकि इस दुश्मनी की शुरुआत मन्नारा चोपड़ा ने की थी. फिर भी बिग बॉस के घर में प्रियंका चोपड़ा की ये छोटी बहन अंकिता लोखंडे पर हमेशा ये इल्जाम लगाती हुईं नजर आती हैं कि अंकिता उनसे इनसिक्योर हैं. बिग बॉस के घर से एविक्ट हुईं सना रईस खान ने अपनी ‘बेस्ट फ्रेंड’ मन्नारा का पर्दाफाश करते हुए कहा कि अंकिता नहीं बल्कि मन्नारा अंकिता से इनसिक्योर हैं.

सना खान ने कहा, “मैं घर से बाहर आने के बाद जरूर अंकिता से मिलना चाहूंगी. उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग हुई थी. अंकिता ने सामने से आकार मुझसे दोस्ती की थी. दरअसल मैं कुछ समय से उनसे बात नहीं कर रही थी. क्योंकि उन्होंने मुझे (एक टास्क के दौरान) अनडिजर्विंग कहा था. तब से मैंने उनसे बात करना बंद कर दिया था. लेकिन वो खुद मेरे पास आईं. उन्होंने मुझसे बात की. फिर भी हमने एक-दूसरे के साथ बहुत कम समय बिताया है और इसकी वजह थी मन्नारा चोपड़ा.”

अंकिता से इनसिक्योर हैं मन्नारा

आगे सना बोलीं-‘अंकिता के साथ मेरा बात करना मन्नारा को पसंद नहीं था. वो मुझे लेकर ओवर पजेसिव थीं. मुझे लगता है कि मन्नारा, अंकिता से इनसिक्योर हैं. जहां तक अंकिता की बात है तो वो कभी भी मन्नारा के बारे में बात ही नहीं करती थी. वो मन्नारा ही नहीं बल्कि बिग बॉस 17 के घर के किसी भी कंटेस्टेंट्स को लेकर इनसिक्योर नहीं हैं.

क्यों बिग बॉस में शामिल हुईं सना खान

कई हाई प्रोफाइल केसेज हैंडल करने वाली सना रईस खान पेशे से वकील हैं. बिग बॉस करने के पीछे की वजह पूछने पर सना ने कहा कि वो चाहती थीं, जिंदगी में कुछ नया एक्स्प्लोर करें, उन्हें शो में जाकर मजे करने थे और इसलिए उन्होंने बिग बॉस के लिए हां कर दी थी. अपने इस रियलिटी शो के सफर से वो बहुत खुश हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER