Congress 2024 Plan / प्रियंका गांधी ने कर दिया खुलासा! 2024 इलेक्शन में कांग्रेस कैसे पलटेगी गेम?

Zoom News : Feb 26, 2023, 02:50 PM
Congress 2024 Plan: छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित कांग्रेस अधिवेशन (Congress Session) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि लोकसभा इलेक्शन (Lok Sabha Election) के मद्देनजर लोगों को उम्मीद है कि सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी (BJP) के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेंगी, पर सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से ही है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इलेक्शन में 1 साल बचा है. जितने दल हैं, जिनकी विचारधारा बीजेपी के विपरीत है, उनसे एकजुट होकर लड़ने की उम्मीद है. उन्होंने आगे कहा कि कई चुनौतियां संगठन को लेकर हैं. उनसे निपटना होगा. इन चुनौतियों के समाधान के लिए ही हम अधिवेशन में आए हैं. गांव-गांव तक लोगों से जाकर मिलना होगा.

प्रियंका ने की राहुल की तारीफ

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ये भी कहा कि कांग्रेस की विचारधारा की लंबी लकीर राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से खींचकर दिखाई है. लोगों को हिम्मत दिलाना, कांग्रेस का काम है. हमें अपने गिले शिकवे अलग करने पड़ेंगे, हमें एकजुट होना पड़ेगा. आज देश में रोजगार नहीं है, सिर्फ झूठे विज्ञापन हैं.

2024 के लिए क्या है प्लान?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज देश में कुछ गिने चुने उद्योगपति आगे बढ़ते जा रहे हैं, किसानों की आमदनी कम हो रही है. अब हमारे पास सिर्फ 1 साल बचता है, हमसे उम्मीदें हैं. एक साथ आकर बीजेपी के खिलाफ लड़ना होगा. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस का संदेश और सरकार की नाकामयाबियों को लोगों तक पहुंचाएं.

इस मुद्दे पर होना चाहिए चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि जब जब चुनाव आता है, तो ऐसे मुद्दे उठते हैं, जिनसे जनता का कोई मतलब नहीं होता है. महंगाई, बेरोजगारी और विकास के मुद्दे पर चुनाव होने चाहिए. हमें पूरी उम्मीद है कि हम इस लड़ाई में सफल होंगे. हम मजबूत है और निडर हैं. देश के संविधान और लोकतंत्र के लिए इकट्ठे लड़ना है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER