देश / मौनी अमावस्या स्नान के बाद प्रियंका गांधी ने चलाई नाव, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 11, 2021, 09:26 PM
प्रयागराज | Priyanka Gandhi ने स्नान के बाद संगम में खुद चलाई नाव, बोलीं- पूरी हुई कामना - देखें Videoप्रयागराज: मौनी अमावस्या (Muani Amavasya) के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा(Priyanka Gandhi) Wadra) ने भी आज प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचकर संगम में डुबकी लगाई। यहां स्नान और पूजा-पाठ के बाद उन्होंने नाव की सैर भी की। इस दौरान नाव पर कुछ देर बैठने के बाद वह खुद नाव चलाने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह दोनों हाथों से नाव चलाती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्नान को आए लोग और आसपास नाव से सैर करने वाले कुछ पल के लिए ठहर कर तस्वीरें लेने लगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि संगम में मौनी अमावस्या स्नान के बाद प्रियंका गांधी जी ने नाव चलायी। हर हर गंगे! राजीव शुक्ला के वीडियो शेयर करते ही लोगों ने भी तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी।

देखें Video: 

प्रियंका गांधी ने भी सोशल मीडिया पर प्रयागराज से संगम की कुछ तस्वीरें शेय़र कीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज मौनी अमावस्या के दिन देश भर के बहनों भाइयों संग पवित्र संगम पर स्नान का सौभाग्य प्राप्त हुआ। बहुत दिनों से गंगा जी में नाव चलाने की साध भी पूरी हुई'।

आज मौनी अमावस्या के दिन देश भर के बहनों भाइयों संग पवित्र संगम पर स्नान का सौभाग्य प्राप्त हुआ। बहुत दिनों से गंगा जी में नाव चलाने की साध भी पूरी हुई।

बता दें कि प्रयागराज में आज माघ मेले का तीसरा स्‍नान पर्व है। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज पहुंचीं हैं। इस दौरान वह सबसे पहले नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास आनंद भवन (Anand Bhawan) पहुंची। प्रियंका ने आनंद भवन स्थित अनाथालय में बच्चों के साथ भी कुछ पल बिताए। इसके बाद प्रियंका मनकामेश्वर मंदिर भी गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER