Rajasthan News / निवाई में आज प्रियंका गांधी करेंगी जनसभा- CM गहलोत का कार्यक्रम रद्द

Zoom News : Sep 10, 2023, 11:36 AM
Rajasthan News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार सहित इन दिनों रणथंभौर भ्रमण पर हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार के साथ आज सुबह की पारी में रणथंभौर नेशनल टाइगर पार्क के भ्रमण के लिए निकली हैं। प्रियंका गांधी के साथ उनके पति बिजनेस मैन रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे भी रणथंभौर नेशनल पार्क के भ्रमण पर हैं। रणथंभौर नेशनल पार्क के बाहरी जोन में प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार के साथ टाइगर सफारी कर रही हैं। इससे पहले भी प्रियंका गांधी बच्चों और पति रॉबर्ड वाड्रा के रणथंभौर नेशनल पार्क भ्रमण कर चुके हैं। 

पहली शिफ्ट में सफारी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का आज टोंक जिले के निवाई विधानसभा क्षेत्र के झिलाय गांव में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसमें सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। कांग्रेस के मौजूदा विधायक प्रशांत बैरवा के समर्थन में यह जनसभा रखी गई है। प्रशांत बैरवा का टिकट फिर से पक्का माना जा रहा है।

सीएम का सवाई माधोपुर आने का कार्यक्रम रद्द

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सवाई माधोपुर आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है। आज सीएम का हेलीकॉप्टर से सुबह 9:40 बजे सवाईमाधोपुर आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था। सीएम का राजीव गांधी संग्रहालय में विजन 2030 को लेकर बैठक को संबोधित करने का कार्यक्रम था। इसके बाद प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत को हेलीकॉप्टर से निवाई जाना था, लेकिन ऐन वक्त पर सीएम का कार्यक्रम रद्द हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER