आत्महत्या / दो लड़कों से परेशान थी पंजाबी गर्ल, लाइव वीडियो कॉलिंग पर की जीवन लीला समाप्त

AajTak : Jan 25, 2020, 06:36 AM
पंजाब के बरनाला की रहने वाली एक लड़की ने मलेशिया में 2 युवकों से परेशान हो कर लाइव वीडियो कॉलिंग पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के अनुसार मृतक मनु रानी को दोनों आरोपी पिछले लंबे समय से परेशान कर रहे थे जिसकी शिकायत पहले बरनाला पुलिस को की गई थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। जिस कारण एक मासूम लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इस मामले पर मृतका मनु के पिता कुलविंदर सिंह ने बताया कि उनकी बेटी मनु की उम्र 21 साल थी। उन्होंने पिछले साल ही मनु को मलेशिया भेजा था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक लड़का उनकी बेटी को अक्सर परेशान करता था जिससे तंग आकर उन्होंने कर्ज उठा कर अपनी बेटी को पिछले साल मलेशिया भेज दिया। 

लेकिन आरोपी उनकी बेटी को मलेशिया में भी परेशान करने लगा जिसकी शिकायत उन्होंने बरनाला पुलिस को दी थी लेकिन आरोप है कि कोई सुनवाई नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपनी मां को आरोपियों द्वारा परेशान करने पर बताया था। उन्होंने आरोपियों के नाम भी बताए हैं। कुलविंदर का खाना है की दोनों उसके बेटी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने की धमकी भी देते थे।

मामले पर बरनाला के एसपी गुरदीप सिंह ने बताया कि 2 आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी अभी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER