किसान आंदोलन / अक्षय कुमार के ट्वीट पर भड़के पंजाबी गायक- नकली किंग अक्षय कुमार, असली किंग तो धरने पर बैठे

Zoom News : Feb 04, 2021, 05:12 PM
MH: अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन के बारे में ट्वीट करना, बॉलीवुड सितारों को पसंद नहीं आया। रिहाना के बाद, ग्रेटा थानबर्ग और मिया खलीफा ने केंद्र सरकार का विरोध किया, कई बॉलीवुड सितारों ने सरकार की वकालत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सितारों की इस सूची में अक्षय कुमार भी शामिल थे। हालांकि, इन सभी सितारों को ऐसा करने के लिए कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है।

पंजाबी गायक जयजी बी ने अक्षय कुमार द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जस्सी ने अक्षय कुमार को नकली राजा कहा है। बता दें कि अक्षय कुमार ने लिखा कि किसान हमारे देश का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए उठाए गए कदम स्पष्ट रूप से सबके सामने हैं। आइए हम साझा किए जा रहे उपायों पर ध्यान न देते हुए एक सौहार्दपूर्ण समाधान का समर्थन करें। # #भारत पूरी तरह से # इंदियागैनेस्टप्रोपगांडा

अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए, जैस बी ने लिखा, "वाह, वाह भाई, अब आप ट्वीट कर रहे हैं! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे, तब एक ट्वीट आप से नहीं आया था, और अब आप इसे प्रचारित कर रहे हैं, ओह, आप कर सकते हैं 'एक शेर एक राजा है क्योंकि असली राजा धरने पर बैठा है! नकली राजा अक्षय कुमार! "

क्या था रिहाना का ट्वीट?

किसान आंदोलन लंबे समय से केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं। रिहाना ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, किसानों के विरोध के बारे में एक खबर को रीट्वीट करते हुए, कोई भी इस ओर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है। रिहाना पहले भी अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रही हैं। क्योंकि वह एक अंतरराष्ट्रीय हस्ती हैं, उनके इस ट्वीट ने विश्व स्तर पर किसान आंदोलन को चर्चा में ला दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER