IPL 2022 / उमरान के पंजे से पर्पल कैप दौड़ हुई रोमांचक, बटलर के सिर ऑरेंज कैप

Zoom News : Apr 28, 2022, 06:41 AM
Indian Premier League GT vs SRH 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में बुधवार को गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने पांच विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने, लेकिन जीत गुजरात टाइटन्स ने दर्ज की और प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई। उमरान की इस पारी के साथ ही पर्पल कैप की दौड़ बहुत रोमांचक हो गई है।

वहीं जोस बटलर का ऑरेंज कैप पर कब्जा बरकरार है, लेकिन टॉप-3 में हार्दिक पांड्या ने एंट्री मारी है। हार्दिक इस मैच में 10 ही रन बना सके, लेकिन इसके साथ ही 300 रनों का आंकड़ा पार कर लिया।

मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 195 रन बनाए, जवाब में गुजरात टाइटन्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 199 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। राशिद खान ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर गुजरात टाइटन्स को सातवीं जीत दिलाई। गुजरात टाइटन्स ने अभी तक आठ मैच खेले हैं और महज एक मैच में हार का सामना किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के सिर ऑरेंज कैप सजती है, वहीं सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला खिलाड़ी पर्पल कैप से नवाजा जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER