बॉलीवुड / अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज बनाने में लगती थी दर्जन भर लोगों की मेहनत

Zoom News : Feb 10, 2022, 04:01 PM
बॉलीवुड | अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna  ) की पुष्पा (Pushpa) ने हर जगह धमाल मचाया हुआ है। बॉक्स ऑफिस से लेकर लोगों के दिलों तक ये फिल्म हर जगह सिर्फ राज ही कर रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पुष्पा के गानों और डायलॉग से भरा हुआ है। तमाम सेलेब्स और जनता इस फिल्म के गानों और डायलॉग पर जमकर रील्स बना रही है। देश ही नहीं बल्कि सात समंदर पार भी अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का डंका बज रहा है। इसी बीच अब पुष्पा (Pushpa The Rise) के सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से दर्जन भर लोग अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज का मेकओवर देते थे।

वैनिटी वैन से सामने आया वीडियो 

इस वीडियो में अल्लू अर्जुन अपनी कार से उतर कर वैनिटी वैन में जाते हुए नजर आ रहे हैं। काले रंग के ट्रैक सूट में अल्लू अर्जुन बेहद ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। वैनिटी वैन में हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट पहले से ही उनका इंतजार कर रहे होते हैं। कॉफी पीते-पीते अल्लू अर्जुन कब पुष्पाराज बन जाते हैं पता ही नहीं चलता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको समझ आएगा कि इस गेटअप में अल्लू अर्जुन को लाने के लिए मेकअप और हेयर स्टालिस्ट ने कितनी मेहनत की थी। मेकअप आर्टिस्ट तो अल्लू अर्जुन के चेहरे पर छोटी से छोटी डिटेलिंग का ध्यान रखा करते थे। वीडियो के आखिरी में पुष्पा बनते ही अल्लू अर्जुन खुद को मिरर में देखकर काफी खुश होते हैं। 

पुष्पा ने तोड़े कई रिकॉर्ड 

अल्लू अर्जुन की ये फिल्म साल 2021 में दिसम्बर के महीने में रिलीज हुई थी। इसके कुछ हफ्ते बाद ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया। फिल्म का हिंदी वर्जन जबरदस्त तरीके से हिट हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने महज 7 दिनों के अंदर ही करोड़ों का बिजनेस कर डाला है। फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है लेकिन इसका खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER