बॉलीवुड / आईएमडीबी पर 2/10 की रेटिंग के साथ सलमान की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्मों में से एक बनी 'राधे'

Zoom News : May 15, 2021, 08:58 AM
बॉलीवुड: सलमान खान (salman khan) की राधे 13 मई को ईद के मौके पर फैंस के सामने पेश की गई है. सलमान के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) को रिलीज होते ही फैंस से बेसुमार प्यार मिली है. सलमान खान के फैंस ने तो ओटीटी पर इतिहास रच दिया और ‘राधे’ को एक दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया. जबकि दूसरी तरफ आईएमडीबी पर सलमान खान की फिल्म को बहुत खराब रेटिंग मिली है.

राधे ओटीटी पर सिनेमाघरों दोनों में रिलीज की गई है. लेकिन जी5 पर रिलीज होने वाली राधे को फैंस ने अधिकतर ओटीटी पर ही देखा है. यही कारण है कि फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया लेकिन आईएमडीबी ने फिल्म के बेकार बता दिया है.

ओटीटी पर छाए सलमान

सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के रिलीज कुछ दी देर बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 का सर्वर क्रेश हो गया था. खबर के अनुसार फिल्म को सिर्फ जी5 पर 42 लाख व्यूज मिले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

आईएमडीबी पर रेटिंग

इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी पर राधे को फ्लॉप करार दिया गया है. आईएमडीबी पर फिल्म को रेटिंग 2.0 मिली है. सलमान खान की फिल्म के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पसंद किया गया हो और फिल्म ईएमडीबी पर रेटिंग के मामले में पीछ रह गई हो. आपको बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’, रेस 3 , दबंग 3 के साथ पहले ऐसा हो चुका है.

आपको बता दें कि सलमान खान की राधे को दुबई और यूएई में अच्छी ओपनिंग मिली है.इतना ही नहीं फिल्म ने वहां के थिएटर्स में जमकर कमाई की है.यहां थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए 50 प्रतिशत सीट्स की ही इजाजत है. उसमें भी फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 77 लाख रुपए की कमाई की है.

190 करोड़ की डील

सलमान ने पहले इस फिल्म को जी स्टूडियोज़ को 230 करोड़ रुपए में बेचा था लेकिन जब लॉकडाउन जैसी परिस्थिति आई तो इसको एक बार फिर से कंपनी ने नैगोशिएट किया और सलमान को 190 करोड़ में डील करने को कहा गया. सलमान खुद इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं, फिर इसे अभी सैटेलाइट यानी टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा. जिसमें विज्ञापनों के जरिए इसकी कमाई होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER