बॉलीवुड / इन शादीशुदा हीरोइनों ने करियर के लिए छुपाई शादी की बात, कुछ के तो हैं बच्चे भी

Zoom News : Jun 29, 2020, 09:11 AM
Bollywood Desk | अक्सर ही Bollywood स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं और सबसे ज्यादा तो रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर. ऐसे में एक तरफ जहां कई सेसेब्स अपने रिलेशिनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी ओर कई सेलेब्स इस बेहद प्रइवेट ही रखते हैं. अदिति राव हैदरी ने 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। मगर यह बात अदिति ने बॉलीवुड में एंट्री के दौरान छिपाकर रखी थी। हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है। सुरवीन चावला साल 2015 में बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी। सुरवीन ने दो साल के रिलेशन के बाद ही शादी कर ली थी हालांकि उन्होंने सालों तक शादी को छुपाए रखा और अच्छा तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था।

सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके बारे में अधिकतर फैंस को पता ही नहीं है कि वो शादीशुदा हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं। आगे तस्वीरों में देखें, कौन सी हैं ये एक्ट्रेस।

अदिति राव हैदरी:

अभिनेत्री ने 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। मगर यह बात अदिति ने बॉलीवुड में एंट्री के दौरान छिपाकर रखी थी। हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है। अदिति के पति इस वक्त नीता गुप्ता की बेटी मसाबा को डेट कर रहे हैं।

सुरवीन चावला:

अभिनेत्री सुरवीन चावला ने साल 2015 में बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी। सुरवीन ने दो साल के रिलेशन के बाद ही शादी कर ली थी हालांकि उन्होंने सालों तक शादी को छुपाए रखा और अच्छा तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। अब सुरवीन चावला की एक बेटी भी है।

राधिका आप्टे:

वेब सीरीज के क्वीन राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाफ को लेकर बेहद कम ही सुर्खियो में रहना पसंद करती हैं। ऐसे में उनके फैंस को भी शायद ही मालूम हो की वो शादी शुदा है। राधिका ने अपनी शादी को भी काफी समय तक प्राइवेट ही रखा। 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी। राधिका अपने पति के साथ लंदन में रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER